Breaking News

वर्षाजनित दुर्घटनाओं में, केवल इस राज्य मे हुई 22 लोगों की मौत

नई दिल्ली,   जारी भारी वर्षा के बीच पिछले 24 घंटे में रिकार्डतोड़ बारिश हुई है और इस दौरान वर्षाजनित दुर्घटनाओं में गुजरात में 22 लोगों की मौत हुई हैं।

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

पुलिस ने बताया कि मोरबी सीटी ए डिवीजन क्षेत्र में मोरबी.कंडला राजमार्ग पर कामधेनु पार्टी प्लॉट के पास 25 वारिया इलाके में बारिश के बीच खुले प्लॉट की दीवार शनिवार अपराह्न झोपडपट्टी पर गिरने से उनमें रह रहे आठ मजदूर घायल हो गए। घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घाषित कर दिया। मृतकों की पहचान मध्यप्रदेश निवासी मजदूर काणीबेन ;18,  फलिताबेन डामोर ;19,  आशाबेन ;15,  विदेशभाई ;20,  कसमाबेन खराडी ;30, ललीताबेन खराडी ;16,  अल्केशभाई खराडी ;14,  तेजलबेन खराडी ;13 के रूप में हुयी है।

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

एक अन्य घटना अमरेली जिले के वडिया क्षेत्र के हनुमान खिजडिया गांव में आज अपराह्न हुयी जहां वर्षा के बीच खेत के पास पानी में खेल रहे दो बच्चे गहरे पानी में डूब गए। गहरे पानी में डूब जाने से दोनों की मौत हो गयी। उनकी पहचान मध्यप्रदेश निवासी कांजरियाभाई आदिवासी के दो पुत्र बायो उर्फ चंपालाल ;8 और रेयालाल ;7 के रूप में हुयी है। अहमदाबाद शहर के बोपल इलाके के निसर्ग बंगलोज में बरसात के बीच एक निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से इसके निकट बनी झोपड़ी में सो रहे एक मजदूर परिवार के चार सदस्यों की आज तड़के मौत हो गयी।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

मृतकों की पहचान दिनेश ;35 उसकी पत्नी रमनाबेन ;30 और तीन साल की एक पुत्री और दो साल के पुत्र के तौर पर की गयी है।खेड़ा जिले के नडियाद में कल देर रात तीन मंजिला मकान गिरने से चार लोगों की मौत हो गयी तथा पांच अन्य घायल हो गये। सुरेन्द्रनगर जिले के बावडी गांव में नदी पार करने के दौरान तीन लोग बह गये जबकि बनासकांठा जिले के थराद में वर्षा से उफनाये नर्मदा नहर में डूब कर एक युवक की मौत हो गयी।

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…

आखिर गोविंदा को क्यों करनी पड़ी दूसरी शादी….

पानी पीने के बाद खाली बोतल फेंके नहीं, इनको दें, मिलेंगे पांच रुपये….

समुद्र में मिला हजारों साल पुराना मंदिर….