Breaking News

गुजरात में दो दिनों के विराम के बाद, फिर भारी वर्षा की चेतावनी

गांधीनगर,  गुजरात में पिछले दो दिनों से मंद पड़ गया मानसून कल से फिर से अधिक सक्रिय होने की संभावना है और इसके चलते मौसम विभाग ने राज्य के कुछ हिस्सों में अगले तीन दिनों में भारी से अति भारी वर्षा की चेतावनी जारी की है।

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

आज सुबह छह बजे तक के पिछले 24 घंटे के दौरान राज्य के सभी 33 जिलों के 203 तालुका में बारिश तो हुई है पर अधिकतम वर्षा मात्र 39 मिलीमीटर रही है जो सूरत जिले के ओलपाड में हुई। आज सुबह छह बजे से शाम चार बजे तक 14 जिलों के मात्र 31 तालुका में वर्षा हुई है जबकि सर्वाधिक मात्र 14 मिमी डांग जिले के वघई में दर्ज की गयी है। हालांकि कल और आज अधिक वर्षा नहीं हुई है पर उससे पहले ही अति से अत्यंत भारी वर्षा के कारण हुए जलजमाव का पानी अब तक नहीं उतरने के चलते अब भी राज्य में 200 से अधिक रासते बंद हैं जिनमें से अधिकतर ग्रामीण इलाकों के पंचायत नियंत्रित रास्ते हैं। इनमें सात राज्य हाई वे भी हैं।

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

ज्ञातव्य है कि हाल में हुई भारी वर्षा के कारण राज्य में वर्षा का प्रतिशत बढ़ कर 83.95 हो गया है। कम वर्षा के लिए कुख्यात कच्छ क्षेत्र एवं जिला अब 101.44 प्रतिशत के साथ इस मामले सबसे अव्वल है। क्षेत्रवार दक्षिण गुजरात में अब तक 101.27ः, सौराष्ट्र में 75.09, पूर्व मध्य गुजरात में 79.91 और उत्तर गुजरात में सबसे कम 56.56 प्रतिशत वर्षा हुई है।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

आज जारी मौसम केंद्र के बुलेटिन के अनुसार दक्षिण गुजरात तट से लेकर लक्ष्यद्वीप के तटीय इलाके तक निम्न दबाव का एक क्षेत्र मौजूद हैं जिसके चलते कल दक्षिण गुजरात के वलसाड और नवसारी जिलों तथा समीपवर्ती केंद्र शासित प्रदेश दादरा एवं नगर हवेली में कुछ स्थानों पर भारी वर्षा होगी। परसो यानी 14 अगस्त को मध्य गुजरात के पंचमहाल, दाहोद, महिसागर जिलों में कुछ स्थानों पर भारी से अति भारी वर्षा होगी जबकि नवसारीए वलसाड तथा दादरा एवं नगर हवेली में भारी वर्षा हो सकती है। 15 अगस्त को उत्तर गुजरात के साबरकांठाए अरावल्ली तथा मध्य गुजरात के दाहोद और महिसागर जिलों में कुछ स्थानों पर भारी वर्षा होगी।

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…

आखिर गोविंदा को क्यों करनी पड़ी दूसरी शादी….

पानी पीने के बाद खाली बोतल फेंके नहीं, इनको दें, मिलेंगे पांच रुपये….