Breaking News

इस शॉपिंग मॉल में लगी भीषण आग….

नई दिल्ली,नोएडा के स्पाइस मॉल में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब आज दोपहर मॉल में आग लगने की खबर फैली. आग की सूचना दमकल विभाग को दी गई. सूचना मिलते ही दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और राहत व बचाव कार्य में जुट गईं. यह मॉल नोएडा के सेक्टर-25 में स्थित है.

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

नोएडा के एसएसपी वैभव कृष्ण के मुताबिक, मॉल के टॉप फ्लोर पर एक्जॉस्ट फैन की वजह से आग लग गई है. अब इसपर काबू पा लिया गया है. एयर हैंडलिंग यूनिट (AHU) की वजह से धुआं दूसरे फ्लोर पर भी चला गया, इसकी वजह से लगा कि आग ऊपर के फ्लोर पर भी लगी है. अब हालात काबू में हैं और किसी को भी कोई चोट नहीं लगी है.

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

स्पाइस मॉल में लगी आग इतनी भयानक थी कि काफी दूर से ही धुएं के गुबार उठता हुआ दिख सकता है. सोशल मीडिया पर भी लोग लगातार इससे जुड़ी वीडियो और फोटो पोस्ट कर रहे हैं. मॉल में दमकल की दस गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया गया, साथ ही तुरंत लोगों को भी बाहर निकाला गया.

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

जिस वक्त ये आग लगी उस दौरान मॉल में भीड़ का समय रहता है, ऐसे में प्रशासन की तरफ से जल्द से जल्द लोगों को बाहर निकाला गया और आग पर काबू पाया गया. गौरतलब है कि नोएडा के इस मॉल में मूवी थियेटर के साथ-साथ फूड कोर्ट, शॉपिंग मॉल के साथ-साथ कई ऐसी दुकानें हैं जहां पर अक्सर भीड़ रहती है. जो तस्वीर सामने आई है उससे साफ दिख रहा है कि मॉल में आग ऊपरी मंजिल की ओर लगी है.

इस दुकान के समोसे में निकली छिपकली….

स्‍टेट बैंक के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर….

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….