Breaking News

प्रधानमंत्री मोदी कल आयेंगे यहां पर….

औरंगाबाद,  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सात सितंबर (शनिवार) को औरंगाबाद औद्योगिक शहर (एयूआरआईसी) का उद्घाटन करेंगे और महिलाओं के स्व सहायता समूह (एसएचजी) को संबोधित करेंगे। ग्रामीण पुलिस अधीक्षक मोक्षा पाटिल ने यह जानकारी दी है।

श्री मोदी के साथ अन्य केन्द्रीय मंत्रियों, मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस और अन्य अतिविशिष्ट गणमान्य लोग इस समारोह में शामिल होंगे। सुरक्षा मानकों के अनुसार सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किये गये हैं। शेन्द्रा एमआईडीसी में दिल्ली-मुंबई औद्योगिक कोरिडोर के एयूआरआईसी में शीर्ष अधिकारियों सहित लगभग 2500 पुलिस बल को तैनात किया गया है। जिला प्रशासन शुक्रवार से अगले दो दिन के लिए सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए शेन्द्रा एमआईडीसी इलाके के आसपास निषेधाज्ञा लगा दी है।

सुश्री पाटिल ने कहा कि एसएचजी के राज्य भर में एक लाख से अधिक महिलाए कार्यक्रम में शामिल होंगी और साथ साथ गणमान्य लोगों की सुरक्षा के लिहाज से भी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए एहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं और एक क्यूआरटी दस्ते, विशेष सुरक्षा गार्ड और त्वरित कार्रवाई बल दस्ते को नियुक्त किया गया है। इसके अतिरिक्त बम निरोधक दस्ते के कमांडो आैर अग्निशमन दल का भी समारोह स्थल पर प्रबंध किया गया है।