Breaking News

हरयाणवी क्वीन के डांस विडियो की सोशल मीडिया पर है धूम

नई  दिल्ली:  ‘बिग बॉस 11’ का हिस्सा रह चुकी हरयाणवी क्वीन, डांसर, सिंगर सपना चौधरी को सुर्खियों में बने रहना खूब आता है. हर बार की तरह इस बार फिर से सपना का  एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है.

सपना चौधरी ने इस नए वीडियो में अपने सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग ‘गज भर पानी ले चाली’ और ‘दारोगा जी’ पर जबरदस्त डांस किया है. उनके डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर उनके फैन पेज से शेयर किया है. शेयर करते ही अभी तक इसे हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम,रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी. सपना शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.

सपना ने अपने मस्त डांसिंग अदाओं से लाखों फैंस के दिल में खास जगह बना ली है. सपना के गाने और डांस आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते है और खूब पसंद भी किए जाते हैं। सपना की फैन फॉलोइंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके डांस को देखने हजारों लोगों की भीड़ लग जाती है.

आभा यादव