दिल्ली में लगा फैशन और लाइफस्टाइल का तड़का

नई दिल्ली, दिल्ली के महरौली स्थित अंबावट्टा कॉम्प्लेक्स में “अनामकारा द लॉन्च एडिट” नामक विशेष पॉप-अप प्रदर्शनी का आयोजन हुआ, जिसमें कपड़े, जूते, बैग, एक्सेसरीज़ और अन्य चीजें प्रदर्शित की गईं। इस प्रदर्शनी का उद्देश्य देशी ब्रांड्स को बढ़ावा देना और दर्शकों को विभिन्न प्रकार के उत्पादों की पेशकश करना था, जो बेहद सफल रहा।

प्रदर्शनी में MeRo, रामोला बच्चन का फर्स्ट रिसॉर्ट, फराह संजाना, G+, सान्या तनेजा, आर्ट जूल्स बाय निहारिका घई और स्टोन तंत्र जैसे 50 से अधिक ब्रांड्स ने भाग लिया। हर ब्रांड ने अपने डिजाइन और फैशन से प्रदर्शनी में खासियत जोड़ी।

अनामकारा की सह-संस्थापक जापना गगन सिंह ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, “अनामकारा द लॉन्च एडिट हमारे लिए विभिन्न प्रोडक्ट को एक साथ लाने और उनकी रचनात्मकता और शिल्पकला को दिखाने का एक बेहतरीन मौका था।

इस आयोजन ने न केवल फैशन और ग्लैमर को दिखाया,बल्कि दिल्ली के फैशन क्षेत्र में भविष्य की साझेदारी और विकास की संभावनाओं को भी दिखाया।

अनामकारा की सह-संस्थापक तान्या जुनेजा ने कहा, अनामकारा द लॉन्च एडिट ने दिल्ली के फैशन का सबसे अच्छा प्रदर्शन किया। खरीदारों की एनर्जी और उत्साह शानदार था। हम पहले से ही 14 अक्टूबर को दिवाली के दौरान अपने दूसरे संस्करण का इंतजार कर रहे हैं।जिसमें इंडो-वेस्टर्न और फेस्टिव कलेक्शन होंगे, जो त्योहार के मौसम को स्टाइल में मनाने के लिए परफेक्ट हैं।

अनामकारा द लॉन्च एडिट की सफलता के बाद हम कह सकते है कि हमारी अगली प्रदर्शनी और भी रोमांचक होगी, जो दिल्ली के फैशनप्रेमियों के लिए नए और त्योहारों के स्टाइल्स लेकर आएगी।

Related Articles

Back to top button