Breaking News

मिस्टर परफेक्शनिस्ट का ‘टॉम हैंक्स’ लुक सोशल मिडिया पर मचा रहा है धमाल

नई दिल्ली, बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार मि. परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर छाए हुए हैं। अपनी इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर वह काफी बिजी भी हैं। वहीं शूटिंग सेट से एक के बाद एक उनकी तस्वीरें सामने आ रही है। नए लुक के साथ उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं।

आपको बता दे आमिर खान अभिनीत फिल्म ‘लालसिंह चड्ढा’ की शूटिंग हिमाचल प्रदेश में चल रही है। फिल्म की शूटिंग के समय आमिर के कई लुक की तस्वीर सामने आई है। यह तस्वीर आमिर खान के फैन क्लब ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। जिसमे आमिर ने जींस और टी शर्ट पहनी हुई है लुक को बेहतरीन बनाने के लिए उन्होंने कैप पहनी हुई है बढ़ी हुई दाढ़ी में आमिर टॉम हैंक्स के गेटअप में नजर आ रहे हैं। आमिर का डिफरेंट लुक सोशल मिडिया पर धूम मचा रहा है।

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के अलावाके साथ करीना कपूर खान मुख्य भूमिका में नजर आएँगी इसके आलावा अभिनेता विजय सेतुपति भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म हॉलीवुड में साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म फॉ़रेस्ट गंप का आधिकारिक रीमेक है, मूवी में आमिर एक्टर टॉम हैंक्स का रोल कर रहे हैं।आमिर खान इससे पहले कोलकाता में इस फिल्म की शूटिंग के लिए गए थे।

 

आभा यादव