Breaking News

नोबेल पुरस्कार विजेता अभिजीत बनर्जी के विरोधियों को उनकी मां ने दिया ये जवाब

कोलकाता,  नोबेल पुरस्कार विजेता अभिजीत बनर्जी की मां निर्मला बनर्जी ने  कहा कि हर किसी को अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है और उनके बेटे के आलोचकों को विरोधी मतों का सम्मान करना चाहिए।

बिग बॉस 13 में ये भोजपुरी स्टार बनेंगे पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स

कई शहरों के बाद अब बदलेगा हज हाउस का नाम

किसी का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि उनके बेटे के बारे में खराब बातें बोलकर विरोधी अपनी बात साबित नहीं कर पाएंगे। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मेरे बेटे के खिलाफ दिए गए बयानों पर मैं टिप्पणी नहीं करना चाहती हूं। यह उनका विशेषाधिकार है, अनी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है। लेकिन इस तरह की टिप्पणियों से वे अपनी बात साबित नहीं कर पाएंगे।’’

यूपी में 30 नवम्बर तक अधिकारियों की छुट्टी बंद

खत्म हो रहीं सरकारी नौकरियां, मंत्री बोले- 400 विभाग होंगे बंद

केंद्रीय वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल ने हाल में पुणे में संवाददाताओं से बातचीत में नोबेल पुरस्कार विजेता को ‘‘वामपंथी रूझान’’ वाला व्यक्ति बताया था। उन्होंने यह भी कहा कि बनर्जी की न्यूनतम आय योजना के सुझाव को मतदाताओं ने खारिज कर दिया और ‘‘वह जो सोचते’’ हैं उसे स्वीकार करने की जरूरत नहीं है।

पिज्जा खाने वालो के लिए बुरी खबर,कंपनी ने लिया ये बड़ा फैसला….

यूपी के यूनिवर्सिटी और डिग्री कॉलेजों में बैन हुआ मोबाइल …

उनके (गोयल के) विचारों से सहमत होते हुए भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने दावा किया कि बनर्जी का आर्थिक सिद्धांत भारत में साबित नहीं हो सका है। निर्मला बनर्जी खुद ही मशहूर अर्थशास्त्री हैं और उन्होंने कहा कि उनकी आलोचना करने वालों को यह महसूस करना चाहिए कि दूसरे लोगों को भी यही अधिकार है।

यूपी सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिया ये बड़ा तोहफा….

बछड़ी देगी गाय से ढाई गुना अधिक दूध, नई तकनीक हुई विकसित…..

महात्मा गांधी के ‘हे राम’ और ‘जय श्रीराम’ में क्या फर्क है ?

केन्द्र सरकार के सरकारी कर्मचारियों को मिला ये बड़ा तोहफा….