Breaking News

पुलिस अभिरक्षा से भागा आरोपी ग्राम प्रधान, कई स्थानों पर हुई छापेमारी?

संतकबीरनगर, उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर के बेलहर थाने परिसर से मारपीट के मामले का आरोपी एक ग्राम प्रधान शनिवार को पुलिस हिरासत से फरार हो गया।

आरोपी के फरार होने की सूचना मिलते ही बेलहर पुलिस ने उसके निवास स्थान सहित अन्य स्थानों पर छापेमारी की लेकिन देर शाम तक पुलिस आरोपी को पकड़ने मे सफल नहीं हो सकी। इस सम्बंध में पूछने पर एसओ बेलहर प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी प्रधान को मारपीट के मामले में पूछताछ के लिए थाने लाया गया था। उन्होंने बताया कि फरार आरोपी के विरुद्ध न्यायालय से एनबीडब्ल्यू का आदेश प्राप्त करके अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मोतीपुर ग्राम पंचायत का प्रधान गत आठ मई को गांव में हुए मारपीट व बलवा का आरोपी था। शुक्रवार की शाम को बेलहर पुलिस उसे हिरासत में लेकर आई थी। शनिवार की भोर आरोपी ने लघुशंका का बहाना बनाया तो पुलिस ने उसे जाने दिया। कुछ समय बाद वह नहीं लौटा तो खोजबीन शुरू हुई लेकिन उसका पता नहीं चल सका। आरोपी के खिलाफ अन्य थानों में भी पहले से मुकदमा दर्ज है तथा कई घटनाओं में शामिल होने का भी आरोप है लेकिन वह पुलिस अभिरक्षा से भागने में सफल रहा।