Breaking News

आगामी कॉन-थ्रिलर ‘मत्स्य कांड’ के लॉन्च के लिये दिल्ली पहुचे एक्टर रवि किशन, रवि और ज़ोया अफ़रोज़

नई दिल्ली, एम एक्स प्लेयर अपने दर्शकों के लिए 18 नवंबर से नया और रोमांचक शो ‘मत्स्य कांड’ सीरीज ले कर आ रहा है। 11 एपिसोड की ये सीरीज एक थ्रिलर कॉन जोनर है। इस वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए इसके लीड एक्टर्स रवि दुबे, रवि किशन और ज़ोया अफरोज दिल्ली पहुंचे।

इस वेब सीरीज में दिल्ली, मेरठ, सांभर और जयपुर में मशहूर जाने -माने ठग मत्स्य थाडा (रवि दुबे) की कहानी है। जो अपनी बुद्धि से ज्यादा अपनी चालाकी, समझदारी और आकर्षण से अलग-अलग वेश बदल कर अपने कांड को अंजाम देता है।

रवि किशन इस वेब सीरीज में एक चालाक, सनकी एसपी (तेजराज) कि भूमिका निभा रहे हैं। जो बहुत ज्यादा ज़िद्दी है लेकिन उसमें किसी भी काम को पूरा करने का जज़्बा है ।इसके साथ ही इस सीरीज में रवि किशन के जांबाज अंदाज के साथ बेहतरीन डायलॉग बाजीभी देखने को मिलेगी।

खूबसूरत ज़ोया अफ़रोज़ इस सीरीज में (उर्वशी) का किरदार निभा रही हैं। जो म्यूजिशियन है उसके अंदर एक कला है वह बहुत पावरफुल है उसको लाइफ में बहुत पैसा चाहिए।

इस सीरीज में मधुर मित्तल, राजेश शर्मा और नावेद असलम के साथ बेहद मशहूर सितारें पीयूष मिश्रा भी प्रमुख भूमिकाओं में है, इसके निर्देशक अजय भुयान है।

इस दिलचस्प कॉन-थ्रिलर के सभी एपिसोड्स को एक्सलूसिव रूप से एमएक्स प्लेयर पेर मुफ्त में स्ट्रीम करें।