Breaking News

फिल्म ‘शीला’ में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा निभायेंगी ये खास किरदार

लॉस एंजिलिस,  अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस अमेजन स्टूडियोज की फिल्म ‘शीला’ में मां आनंद शीला का किरदार निभाने वाली हैं। मां आनंद शीला नेटफ्लिक्स की डॉक्यूसीरीज ‘वाइल्ड वाइल्ड कंट्री’ से काफी चर्चित हुईं, जो 1981-1985 तक आध्यात्मिक गुरु रजनीश यानी ओशो की निजी सचिव थीं। उन्होंने ओरेगॉन के वास्को काउंटी में रजनीशपुरम आश्रम का प्रबंधन किया था।

वह आध्यात्मिक सलाहकार थीं और उन पर ओरेगॉन में 1984 में रजनीश पर जैविक हमले की मुख्य साजिशकर्ता होने के आरोप हैं। हमले के बाद वह यूरोप चली गईं। उन पर आगजनी, फोन टैपिंग, हत्या के प्रयास और बड़े पैमाने पर लोगों को जहर देने के आरोप थे। उन्होंने हत्या के प्रयास और हमले में अपनी भूमिका का गुनाह कबूल किया, जिसके लिए उन्हें 20 साल जेल की सजा हुई तथा 39 महीने बाद उन्हें पैरोल पर रिहा कर दिया गया।

‘डेडलाइन’ की खबर के अनुसार ‘रेन मैन’ के निर्देशक बैरी लेविंसन ‘शीला’ का निर्देशन करेंगे जिसकी पटकथा निक यारबॉरो ने लिखी है।
प्रियंका अपनी पर्पल पेबल पिक्चर्स और लेविंसन की बाल्टीमोर पिक्चर्स तथा परमुट प्रेजेंटेशंस के डेविड परमुट एवं जेसन सॉसनॉफ के साथ फिल्म का निर्माण करेंगी।