Breaking News

लंबे इंतजार के बाद बैशाखी के दिन रिलीज होगी फिल्म जर्सी

नई दिल्ली, एक्टर शाहिद कपूर और उनकी को-स्टार मृणाल ठाकुर अपनी फिल्म ‘जर्सी’ का प्रमोशन करने दिल्ली के होटल ली मेरिडियन पहुचे और मीडिया से रूबरू हुए।

आपको बता दे लंबे इंतजार के बाद शाहिद की फिल्म ‘जर्सी’ 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। गौतम तिन्नानुरी द्वारा निर्देशित ये फिल्म तेलुगु फिल्म ‘जर्सी’ का हिंदी रीमेक है, तेलुगु फिल्म जर्सी का निर्देशन भी गौतम तिन्नानुरी ने ही किया था। शाहिद कपूर के अपोजिट आपको हिंदी रीमेक में मृणाल ठाकुर नजर आने वाली हैं।

अल्लू एंटरटेनमेंट और ब्रेट फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड विनर निर्देशक गौतम ने डायरेक्ट किया है। गौतम ने इसी फिल्म के तेलुगु पार्ट के लिए अवॉर्ड हासिल किया था।

फिल्म ‘जर्सी’ एक मिडिल एज क्रिकेटर की कहानी है, जो अपने बच्चे की ख्वाहिश पूरी करने के लिए वापसी करता है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है जिसमें शाहिद कपूर का किक्रेट के लिए प्यार, सर्मपण और क्रिकेट में वापसी के लिए संर्घष भी नजर आ रहा है। इस फिल्म के ट्रेलर में शाहिद, एक लवर बॉय से लेकर एक पिता तक और पैशनेट क्रिकेटर तक, अलग-अलग अवतार में दिखाई दिये। इसमें शाहिद कपूर के साथ-साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी नजर आ रहे है।

रिपोर्टर-आभा यादव