Breaking News

मेरठ में इतने नये कोरोना संक्रमित मिलने से, संख्या दो हजार पार पहुंची

मेरठ, उत्तर प्रदेश के मेरठ में सोमवार को 14 महिलाओं समेत 36 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद जिले में कोविड-19 संक्रमितों की संख्या 2006 पहुंच गई है ।

लाला लाजपत राय मेमोरियल मेडिकल कालिज के कोविड-19 विभाग के सर्विलांस अधिकारी डॉ. विश्वास चौधरी ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आज कुल 1825 नमूने लिये गये थे जिनमें 36 नये कोरोना संक्रमित मिले। इनमें जानी खुर्द से पेंशनर, शास्त्रीनगर से दो व्यापारी, छात्र, प्राइवेट जॉब कर्मी, शिवपुरम से गृहणी, थाना हस्तिनापुर में तैनात पुलिस कर्मी, सिंधावली गांव से गृहणी, सैनिक कॉलोनी से गृहणी, तेजविहार कॉलोनी से गृहणी, रजपुरा गांव से किसान, कंकरखेड़ा से पेंशनर, परीक्षितगढ़ से शिक्षक, ट्रांस्पोर्ट नगर से व्यापारी, सुपरटैक स्पोर्ट सिटी से गृहणी, पल्लवपुरम से एक्सरे टैक्नीशियन, सुभारती कैम्पस से गृहणी, तक्षिला कॉलोनी से गृहणी, छात्र, सुर्यानगर से किसान, मंगलपांडे नगर से नर्स, काल्यागढ़ी से गृहणी, खरखौदा से श्रमिक, किसान, दौराला से वृद्ध, मुहिउद्दीनपुर से 2 छात्र, गृहणी, श्रमिक, बाउंड्री रोड से गृहणी, जज कॉलोनी साकेत से प्राइवेट जॉब कर्मी, लक्ष्मणपुरी से गृहणी, हापुड़ और शामली निवासी अस्पताल में भर्ती पुरष और महिला, मैडिकल कालिज परिसर से जुनियर डाक्टर, वरिष्ठ डाक्टर शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि जिले में कुल संक्रमित 2006 में से अभी तक 1661 मरीज ठीक हो चुके हैं जबकि आज एक 80 वर्षीय वृद्ध की मृत्यु होने बाद मृतकों की संख्या बढ़कर 88 हो गई। जिले में अभी 257 कोरोना सक्रिय रोगी अस्पताल में भर्ती हैं।