Breaking News

दिल्ली में आंदोलनकारी किसानों से, पुलिस ने की ये खासअपील

नयी दिल्ली , दिल्ली पुलिस ने आंदोलनकारी किसानों से हिंसा का रास्ता छोड़ शान्ति बनाए रखने और और तय हुए रास्ते से वापिस लौट जाने की अपील की है।

दिल्ली पुलिस ने एक बयान जारी कर मंगलवार को कहा कि आज की ट्रैक्टर रैली के लिए दिल्ली पुलिस ने किसानों के साथ तय हुई शर्तों के अनुसार काम किया और आवश्यक बंदोबस्त किया। दिल्ली पुलिस ने अंत तक काफी संयम का परिचय दिया, परन्तु किसान आंदोलनकारियों ने तय शर्तों की अवहेलना की और तय समय से पहले ही अपना मार्च शुरू कर दिया और आंदोलनकारियों ने हिंसा व तोड़ फोड़ का मार्ग चुना।

उन्होंने कहा कि आंदोलनकारी किसानों की तोड़फोड़ को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए संयम के साथ ज़रूरी कदम उठाए। इस आंदोलन से जन संपत्ति को काफी नुकसान हुआ है और कई पुलिसकर्मी घायल भी हुए हैं। आंदोलनकारियों से अपील है कि हिंसा का रास्ता छोड़ शान्ति बनाएं रखे और तय हुए रास्ते से वापिस लौट जाएं।

गौरतलब है किसान रैली के दौरान किसान कई स्थानों पर बैरिकेड़ तोड़कर दिल्ली में प्रवेश कर गए और इस दौरान आइटीओ, मुकरबा चौक , नांगलोई समेत कई स्थानों पर टकराव हुआ जिसमें कुछ किसान और पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। किसानों के एक जत्थे ने लाल किला में घुसकर अपने संगठन का तिरंगा भी लहराया।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com