Breaking News

आगरा में नाबालिग लड़की के अपहरण के बाद बवाल, घर और वाहन फूंके, तनाव

आगरा, उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के खंदौरी के सैमरा गांव में नौवीं की छात्रा के अपहरण के बाद बवाल हो गया. गुस्साए 200 लोगों ने समुदाय विशेष के दुकानदारों पर हमला बोल दिया.बलवाइयों ने 15 दुकानों में आग लगाते हुए छह घरों में जमकर तोड़फोड़ की. मीडियो रिपोर्ट्स के अनुसार, ये बवाल वहां खड़े चार पुलिसकर्मियों की आंखों के सामने हुआ, इस दौरान वे मूकदर्शक बने रहे. घटना का सूचना के बाद तीन थानों की पुलिसफोर्स मौके पर पहुंच गई और स्थिति को नियंत्रित किया.

700 रुपये महीने में इंटरनेट, मुफ्त फोन कॉल, एचडी टीवी और डिश….

लखनऊ में ट्रैफिक दबाव को कम करने के लिए, उठाया गया ये बड़ा कदम

हालांकि, मंगलवार देर रात पुलिस ने छात्रा को बरामद कर लिया और एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया. दरअसल, 15 वर्षीय छात्रा सैमरी स्थित अपने ननिहाल में रहकर पढ़ाई करती है. छात्रा सुबह स्कूल गई थी, लेकिन घर नहीं लौटी. इसके बाद दोपहर एक बजे उसकी तलाश शुरू हुई. दो बजे अफवाह फैल गई की लापता लड़की के मामा के पास आरोपी का धमकी भरा फोन आया है कि पुलिस को मत बताना. इतना ही नहीं दो आरोपी भी कई दिनों से घर के चक्कर लगा रहे थे. लिहाजा शक और भी गहरा गया. इसके बाद थाने में तीनों के खिलाफ तहरीर दे दी गई. शाम तक कार्रवाई नहीं हुई तो लोगों की उग्र भीड़ ने उप्रदव मचाना शुरू कर दिया.

शिक्षक और स्टूडेंट्स को पीएम मोदी ने दी ये खास सलाह….

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर जारी हुआ ये नया नियम

बवाल की सूचना पर आईजे (रेंज) ए सतीश गणेश, एसएसपी, डीएम समेत दस थानों की फोर्स और पीएसी के जवान मौके पर पहुंच गए. उधर, बवाल के डर से आरोपी पक्ष के 50 लोग गांव से पलायन कर गए. सतीश गणेश ने बताया कि अपहृत छात्रा की बरामदगी कर ली गई है. गांव में पुलिस और पीएसी लगा दी गई है. तोड़फोड़ करने वालों के तलाश में दबिश दी जा रही है. उनकी जल्द गिरफ़्तारी की जाएगी.