Breaking News

अन्नाद्रमुक के 47वें स्थापना दिवस पर, जश्न मे डूबा तमिलनाडु

चेन्नई ,  तमिलनाडु के रोयापेट्टा में बुधवार को पार्टी दफ्तर में सत्ताधारी ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम ;एआईएडीएमके का 47वां स्थापना दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया।

इस अवसर पर अन्नाद्रमुक के हजारों कार्यकर्ता पार्टी दफ्तर में इकट्ठा हुये और उन्होंने मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी और उप.मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम जो कि क्रमशरू पार्टी के संयुक्त संयोजक और संयोजक भी हैं, का शानदार स्वागत किया।
इस अवसर पर  पलानीस्वामी और  पन्नीरसेल्वम और अन्य पार्टी नेताओं ने अन्नाद्रमुक संस्थापक एम जी रामचंद्रन जो एअमजीआर के नाम से भी प्रसिद्ध थे और पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की प्रतिमा को फूलों की माला पहनाई।

इस कार्यक्रम को देखने के लिए सैकड़ों उत्साहित कार्यकर्ता पार्टी दफ्तर को जाने वाली सड़क के दोनों तरफ लाइन लगाकर खड़े हुए। इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं को मिठाइयां बांटी गयीं। अन्नाद्रमुक कार्यकर्ताओं ने पूरे राज्य में इस अवसर पर कार्यक्रम आयोजित किये। इस दौरान बहुत सी प्रतियोगिताएं भी आयोजित की गयीं और उपहार बांटे गये।

द्रविड़ मुनेत्र कषगम , डीएमके से इस्तीफा देने के बाद एमजीआर ने आज के ही दिन 1972 में पार्टी का गठन किया था। एमजीआर के निधन के बाद 30 वर्षों तक पार्टी की कमान सुश्री जयललिता के हाथों में रही और अब पार्टी का नेतृत्वपन्नीरसेल्वम और  पलानीस्वामी कर रहे हैं।