Breaking News

बुकिंग के बावजूद एयर इंडिया ने बच्चे को नहीं दी, ये सुविधा, हुयी शिकायत

नयी दिल्ली,  एक यात्री ने सरकारी विमान सेवा कंपनी एयर इंडिया पर पहले से बुक कराने के बाद भी उड़ान में छह महीने के बच्चे के लिए पालने वाली सीट उपलब्ध नहीं कराने और एयरलाइन की एक कर्मचारी के इस मामले में दुर्व्यवहार की शिकायत कंपनी के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक अश्विनी लोहानी से की है।

भगवान गणेश की मूर्ति से निकला पसीना…

एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुये एयरलाइन प्रबंधन ने शिकायत की जाँच का आदेश दे दिया है और दोषी पाये जाने पर कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। यात्री आकृति मारवाह के पिता राजेंद्र कपूर ने श्री लोहानी से की गयी शिकायत में लिखा है कि उनकी बेटी बुधवार को उड़ान संख्या एआई.380 से नयी दिल्ली से सिंगापुर जा रही थी। उसके साथ उसके पति और ससुराल के लोग भी थे।

इस नर्स ने 85 मरीजों को जहर का इंजेक्शन देकर सुलाया मौत की नींद

श्री कपूर ने बताया कि टिकट बुक कराते समय ही उसने अपने बच्चे के लिए पालने वाली सीट की माँग की थी। हर जगह और यहाँ तक कि चेक इन काउंटर पर भी उसे बताया गया था कि यह विशेष बुकिंग उसके बच्चे के लिए हो चुकी है। विमान में सवार होने पर जब उसने इस सीट की माँग की तो उसे मना कर दिया गया।

दुनिया को ये एक चिप के बना सकता है दिमागी गुलाम….

श्री कपूर ने आरोप लगाया है कि विमान में एयरलाइन की बरखा नाम की एक ग्राउंड कर्मचारी ने उनकी बेटी तथा उसके परिवार वालों के साथ बदतमीजी की और उन्हें विमान से उतार देने की धमकी दी। एयर होस्टेस ने भी उस कर्मचारी से सभ्यता से बात करने का अनुरोध कियाए लेकिन उसने एयर होस्टेस की भी नहीं सुनी।

दुनिया में आ गया है एलियन,सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद…

एजेंसी से मुफ्त में ले सकते हैं गैस सिलेंडर का रेगुलेटर…

बच्चे की मौत, हाथियों ने किया अंतिम संस्कार, देखे वीडियो…

सुराही से बनाएं AC जैसी हवा देने वाला कूलर,जानिए कैसे….

मात्र इतने रुपए में मिल रहा है सबसे ज्यादा माइलेज वाला स्कूटर

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया दुनिया का पहला ऐसा टीवी….

इंडियन ऑयल दे रहा है 12 लाख की कार जीतने का मौका…

चाॅकलेट खाने से हुई बच्‍चे की मौत….