Breaking News

भाजपा के वृक्षारोपण अभियान पर, अखिलेश यादव ने कसा तंज

लखनऊ ,  समाजवादी पार्टी  अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी  के वृक्षारोपण अभियान का मखौल उड़ाते हुये शनिवार को कहा कि भाजपा को पर्यावरण की स्वच्छता अपने विचारों में भी शामिल करनी चाहिए।

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

श्री यादव ने शुक्रवार को ष्क्रांति दिवसष् पर पार्टी के प्रदेशव्यापी धरने का सफल बताते हुये इसके लिये कार्यकर्ताओं को बधाई दी और कहा कि जनता की सक्रिय भागीदारी भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के प्रति जनाक्रोश की अभिव्यक्ति है। इसके साथ ही सत्ता के अभिमान में चूर भाजपा सरकार को आगाह भी किया गया है कि उन्हें संविधान का पालन करना ही होगा। जनता लोकतंत्र के साथ छल बर्दाश्त नहीं करेगी।

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

उन्होने कहा कि भाजपा सरकार ने एक दिन में 22 करोड़ पौधारोपण की दावेदारी को ष्पर्यावरण महाकुंभष् बना दिया है। अजीब बात है कि भाजपा की हर योजना को कुंभ की श्रेणी में रख दिया जाता है। यह सत्ता के दुरूपयोग का भाजपाई तरीका है। इसकी सच्चाई भी जनता के सामने आने में देर नहीं लगेगी। श्री यादव ने कहा कि वस्तुतः भाजपा को पर्यावरण की स्वच्छता अपने विचारों में भी शामिल करनी चाहिए। समाजवादी सरकार के कार्यकाल में रिकार्ड वृ़क्षारोपण हुआ था। जिस पर ष्गिनीज बुक आफ रिकार्ड्सष् का प्रमाणपत्र भी मिला था। उस समय के पौधे आज तक जीवित हैं।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

अब भविष्य ही बताएगा कि भाजपा सरकार द्वारा वृक्षारोपण के बाद कितने पौधे जीवित रह सकेंगे। उन्होने कहा कि भाजपा के पास जनता की समस्याओं के निदान के लिए कोई रोडमैप नहीं है। वह दिखावटी आयोजनों के जरिए जनता को भ्रमित करने की कोशिशें कर रही है। विकास की ठोस योजना तो अब तक बनी नहींए समाजवादी सरकार के कामों को ही अपना बताकर दिन काट रही है। समाजवादी सरकार के काम का यह अनुसरण मुख्यमंत्री को ईमानदारी से करने की आदत डालनी चाहिए। केवल प्रचार की चकाचौंध पैदा करके ही विकास का झूठा सपना दिखाना अनैतिक है।

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…

आखिर गोविंदा को क्यों करनी पड़ी दूसरी शादी….

पानी पीने के बाद खाली बोतल फेंके नहीं, इनको दें, मिलेंगे पांच रुपये….

समुद्र में मिला हजारों साल पुराना मंदिर….