Breaking News

अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल सिंह को लेकर दिया बड़ा बयान

महोबा, समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि अगले चुनाव में चाचा शिवपाल की प्रगति शील समाजवादी पार्टी समेत अन्य सभी क्षेत्रीय दलों को एक साथ लाने का प्रयास किया जाएगा। जिससे भाजपा को सत्ता में आने से रोका जा सके। उन्होने दावा किया कि आगामी चुनाव में समाजवादी पार्टी बुंदेलखंड की सभी सीटों पर सफलता प्राप्त करेगी।

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होनें  उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को सूबे की अब तक की सबसे विफल सरकार करार दिया और कहा कि भाजपा सरकार गाय,गंगा और गड्ढा की हालत में सुधार के अपने एजेंडे को पूरा करने में भी पूर्णतया फेल साबित हुई है।
बुंदेलखंड के महोबा में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने आये अखिलेश यादव ने कहा कि विकास के मुद्दे पर बुरी तरह से असफल साबित हुई भाजपा सरकार के प्रति लोगों में जबरदस्त नाराजगी है। सरकार ने पुरानी योजनाओं को नया नाम देकर जनता को विकास का झूठा राग सुनाया है। डिफेंस कारीडोर, एक्सप्रेस वे आदि के दावे झूठे साबित हुए। शौचालय बने मगर पानी नही उपलब्ध करा पाए। इसके अलावा मंहगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ कर रख दी है। सूबे की जनता आगामी 2022 के विधान सभा चुनाव में सपा को 400 से ऊपर सीटों पर जिताकर इसका बदला चुकायेगी।

 

पत्रकारों से रूबरू अखिलेश यादव ने कानून व्यवस्था के बदहाल होने का आरोप लगाते हुये कहा कि भाजपा के राज में अपराध इतना बढ़ गया है कि एक आईएएस अधिकारी भी भगोड़ा हो गया। खनिज कारोबारी इन्द्रकांत त्रिपाठी की संदिग्ध मौत के प्रकरण में आरोपी तत्कालीन एसपी मणिलाल पाटीदार की गिरफ्तारी न हो पाने में भाजपा की भूमिका पर सवाल उठाये और उसे संरक्षण देने का आरोप लगाया।
प्रयागराज में अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी की मौत के मामले में कहा कि भाजपा के राज में साधु संत भी सुरक्षित नही है। उन्होंने निष्पक्ष जांच के लिए मामला उच्च न्यायालय के मौजूदा न्यायाधीश को सौंपे जाने की मांग की।