Breaking News

फिल्म “मी रक्सम” को मिला अख‍िलेश यादव का सपोर्ट ? क्या है खास?

लखनऊ, फिल्म मी रक्सम को उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी सपा नेता अख‍िलेश यादव ने फिल्म को सपोर्ट किया है.

शबाना आजमी के प्रोडक्शन में बनी फिल्म मी रक्सम में नसीरुद्दीन शाह ने बतौर लीड एक्टर नजर आ रहे हैं. शबाना आजमी और उनके भाई बाबा आजमी ने अपने पिता कैफी आजमी को श्रद्धांजल‍ि देने के लिए ‘मी रक्सम’ फीचर फिल्म का निर्माण किया है. जहां बाबा आजमी ने इसका निर्देशन किया, वहीं शबाना ने इसे प्रोड्यूस किया है. फिल्म में बाप-बेटी के खूबसूरत रिश्ते को दिखाया गया है.

फिल्म के ट्रेलर में आजमगढ़ की झलकियां भी दिखाई गई है, जहां शबाना के पिता मशहूर कव‍ि कैफी आजमी का जन्म हुआ था. ट्रेलर को देखने के बाद जहां सेलेब्स ने रिएक्शन दिया है, वहीं उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम सपा नेता अख‍िलेश यादव ने भी इसकी तारीफ की है.

अख‍िलेश यादव ने ट्वीट करते हुए शबाना आजमी को बधाई दी. उन्होंने लिखा- ‘कहानी आजमगढ़ की….बधाई हो शबाना आजमी’. शबाना ने भी अख‍िलेश के ट्वीट का जवाब देते हुए उन्हें धन्यवाद दिया है.

वे लिखती हैं- ‘अख‍िलेश जी बहुत बहुत धन्यवाद. मी रक्सम में आपका सपोर्ट @azmipictures @babaazmi @danhusain @naseeruddinshah, मिजवान और आजमगढ़ के लोगों के लिए बहुत मायने रखता है क्योंकि इसकी जो हीरोइन है 16 वर्ष की अद‍िति सुबेदी, उसका जन्म और पालन-पोषण मिजवान गांव में ही हुआ है.’

अख‍िलेश यादव की ओर से फिल्म को मिला यह सपोर्ट वाकई बहुत मायने रखता है.