Breaking News

अखिलेश यादव ने कहा बीजेपी पिछड़े वर्ग व सामाजिक न्याय की विरोधी, दिये ये खास सबूत

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर बेहद गंभीर आरोप जड़ते हुये उसे पिछड़े वर्ग और सामाजिक न्याय की विरोधी करार दिया है।  अखिलेश यादव ने इसको लेकरआज  एक ट्वीट भी किया है।

उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगे अखिलेश यादव के निशाने पर लगातार भारतीय जनता पार्टी के साथ उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बीजेपी को पिछड़े वर्ग और सामाजिक न्याय की विरोधी  बताते हुये कहा कि भाजपा सरकार ने लम्बे समय से चली आ रही ‘ओबीसी’ समाज की गणना की माँग को ठुकरा कर साबित कर दिया है कि वो ‘अन्य पिछड़ा वर्ग’ को गिनना नहीं चाहती है क्योंकि वो ओबीसी को जनसंख्या के अनुपात में उनका हक़ नहीं देना चाहती है। धन-बल की समर्थक भाजपा शुरू से ही सामाजिक न्याय की विरोधी है।

 

इससे पहले कई बार अखिलेश यादव ने यह बात कही है कि उन्हें पूरा भरोसा है इस बार प्रदेश से भाजपा का सफाया होने वाला है और उनकी पार्टी इस बार 400 सीटें लेकर आएगी. उन्होंने योगी सरकार पर हमला करते हुए यह भी कहा है कि 54 महीने गुजर गए हैं, बस 6 बचे हैं. जनता को अब जुमलेबाज़ सरकार नहीं चाहिए. उन्होंने भाजपा पर हमला कर यह भी कहा कि यह पार्टी ‘ठगका साथ, ठगका विकास’ करती है.