Breaking News

जनता को ये नया शब्द प्रयोग करने का, अखिलेश यादव ने दिया सुझाव

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जनता को एक नया शब्द प्रयोग करने का  सुझाव दिया है। कोरोना को लेकर भाजपा सरकार द्वारा लगातार झूठ बोले जाने को लेकर अखिलेश यादव ने  सरकार पर तीखा हमला किया है।
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कोरोना को लेकर भाजपा सरकार द्वारा लगातार ‘झूठा आँकड़ा’ दिये जाने पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होने कोरोना से हो रही वास्तविक मौतों के आंकड़ों को छुपाने को लेकर सरकार पर बड़ा हमला करते हुये कहा कि क्या भाजपा ये समझती है कि जनता को अपनी आँख से मौतों का सच नहीं दिख रहा। उन्होने जनता को सुझाव देते हुये कहा कि भाजपाई झूठ से त्रस्त समाज को ‘आँकड़ा’ की जगह नया शब्द ‘आँखड़ा’ प्रयोग में लाना चाहिए क्योंकि आँख के देखे से सच्चा कोई आँकड़ा नहीं होता है। 
ये बात समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कही। उन्होने ट्वीट किया कि- कोरोना को लेकर भाजपा सरकार द्वारा लगातार ‘झूठा आँकड़ा’ दिया जा रहा है. क्या भाजपा ये समझती है कि जनता को अपनी आँख से मौतों का सच नहीं दिख रहा. भाजपाई झूठ से त्रस्त समाज को ‘आँकड़ा’ की जगह नया शब्द ‘आँखड़ा’ प्रयोग में लाना चाहिए क्योंकि आँख के देखे से सच्चा कोई आँकड़ा नहीं होता.
https://twitter.com/yadavakhilesh/status/1391676374646018049
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com