Breaking News

बीजेपी को लेकर अखिलेश यादव का बड़ा बयान….

नई दिल्ली, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने  बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला है.

यूपी, ब्राह्ममण और राहुल गांधी का प्रधानमंत्री बनने का कनेक्शन

मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री ने हत्यारों को किया सम्मानित, हुआ विवाद

बीजेपी पर हमला बोलते हुए  अखिलेश यादव ने  कहा कि लोकसभा चुनाव करीब आ रहा है, इसलिए बीजेपी किसानों का हितैषी होने का दिखावा करने लगी है. उन्होंने कहा कि किसानों के उत्पादों के लिए घोषित ताजा न्यूनतम समर्थन मूल्य से किसान को कुछ मिलने वाला नहीं है, क्योंकि उसकी अर्थनीति किसान पक्षधर नहीं, कारपोरेट घरानों के हित साधन की है. न्यूनतम समर्थन मूल्य में डेढ़गुना जोड़ने का जो दावा किया है, वह बीजेपी की दोषपूर्ण आर्थिक नीति को साबित करता है.

बीजेपी सरकार के भेदभाव को लेकर अखिलेश यादव ने दी ये प्रतिक्रिया…..

बसपा को मिला नया प्रदेश अध्यक्ष…..

अखिलेश यादव ने कहा कि अपने जन्मकाल से ही बीजेपी का किसान और खेत से कोई वास्ता नहीं रहा है, खेतों का वह दूरदर्शन करती आई है. अखिलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश में ही गन्ना किसानों का लगभग 12238 करोड़ रुपया चीनी मिलों पर बकाया है. कर्जमाफी का वादा वादा ही रहा है. खाद, ट्रैक्टर, कीटनाशक दवाइयों पर जीएसटी की मार पड़ रही है. केंद्र की बीजेपी सरकार मई, 2017 में सुप्रीम कोर्ट में मान चुकी है कि उसके कार्यकाल में लगभग 40 हजार किसानों ने आत्महत्या की है.

मायावती का कड़ा फैसला, प्रदेश अध्यक्ष को पार्टी से निकाला…

मुलायम सिंह यादव के लिए कोर्ट ने जारी किए ये निर्देश

उन्होंने कहा, “स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट की संस्तुतियों से बीजेपी साफ मुकर गई थी और अब किसानों के समर्थन का ढोंग कर रही है.”  अखिलेश ने आईपीएन को भेजे अपने बयान में कहा कि बीजेपी राज में किसान की सबसे ज्यादा दुर्दशा है. उसके साथ न्याय नहीं हो रहा है. उसकी जमीन कर्ज में फंसी है, कृषि मंडियों में किसान लुट रहा है, सिंचाई का संकट है. विद्युत आपूर्ति बाधित है, किसान निराशा और कुंठा में आत्महत्या कर रहा है. बीजेपी को अन्नदाताओं को धोखा देने में भी कोई गुरेज नहीं है. केंद्र में भाजपा सरकार का अंतिम वर्ष है, किसानों को लाभ पहुंचाने का ख्याल उसे अब तक क्यों नहीं आया था?

समाजवादी पार्टी इस राज्य की सभी सीटों पर लड़ेगी चुनाव, जानिये अखिलेश यादव के दौरे का कार्यक्रम

2019 चुनाव से पहले बीजेपी को लग सकता है बड़ा झटका, इस कैबिनेट मंत्री ने की बड़ी घोषणा..

सपा मुखिया ने कहा कि सच तो यह है कि वर्ष 2019 में अपने अंधकारमय भविष्य को देखते हुए बीजेपी सीधे-सादे किसानों को बहकाने में लग गई है. भाजपा का सारा खेल चुनावी संभावनाओं पर आधारित है और इसके नेता समझते हैं कि वे फिर लोगों को अपनी ‘ओपियम की पुड़िया’ से बहकाने में सफल हो जाएंगे. लेकिन अब उनकी चाल में किसान फंसने वाले नहीं हैं. वे चार साल में भाजपा का वास्तविक चेहरा पहचान गए हैं.

बेटी को पढ़ने के लिए अनशन करना पड़े, तो ये सभ्य समाज के लिए शर्मनाक- अखिलेश यादव

तेजस्वी यादव ने किया बीजेपी की साजिश का खुलासा, कहा- बिहार मे लोकसभा और विधानसभा चुनाव एकसाथ

सोशल मीडिया पर सरकार की आलोचना के आरोप मे, उप निदेशक राजीव यादव निलम्बित

योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ने दी, भाजपा अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडे को बड़ी चुनौती

लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा का बड़ा लक्ष्य , पर चुनौती उससे बड़ी ?

मायावती को मिला इस राज्य में मजबूत नेता,चुनाव में हो सकता है चमत्कार

बीजेपी ने नामंजूर किये , जेडीयू के सीटों के बंटवारे के फार्मूले को, बिहार मे एनडीए की गाड़ी फंसी