अखिलेश यादव का शायराना अंदाज , दो लाइनों मे बयां की कड़वी हकीकत

लखनऊ,उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की सियासत के साथ-साथ शायराना अंदाज भी देखने को मिला है.

अखिलेश यादव ने किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. अखिलेश यादव पहले ही कह चुके हैं कि सपा कृषि कानूनों का विरोध करती है और पार्टी किसानों के साथ है. अखिलेश यादव ने शायराना अंदाज में ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ”सियासत तू है कमाल, उठाके रास्ते में दीवार, बिछाकर कँटीले तार, कहती है आ करें बात”

दरअसल , किसानोंको रोकने के लिये  गाजीपुर बॉर्डर पर कई लेयर की बैरिकेंडिग के बाद कंटीले तारों को भी लगाया गया है. गाजीपुर बॉर्डर पर वाहनों की आवाजाही रोकने के लिए कई स्तरीय बैरीकेडिंग की गई है. सीमेंट के बैरिकेड बनाए गए हैं. सड़कों पर लोहे की नुकीली छड़ें भी लगाई गई हैं. बिल्कुल युद्ध जैसा माहौल बन गया है.

इससे पहले, अखिलेश यादव ने एक और ट्वीट कर कहा था कि ”बीजेपी द्वारा किसानों को बदनाम करने के प्रपंचों से किसान बहुत आहत हैं. बीजेपी ने नोटबंदी, जीएसटी, श्रम कानून व कृषि कानून लाकर खरबपतियों को ही फायदा पहुंचाने वाले नियम बनाए हैं. बीजेपी ने आम जनता को बहुत सताया है.

 

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com