Breaking News

किसानों के दिल्ली कूच को लेकर शामली में अलर्ट

शामली, कृषि बिलों के विरोध में हरियाणा और पंजाब के किसानों के दिल्ली कूच करने को लेकर शामली जिले में भी अलर्ट रहा।

जिला प्रशासन द्वारा बार्डर को सील कर वहां पर पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गयी, वहीं बिजलीघरों पर भी पुलिस व पीएसी बल को तैनात कर दिया गया। प्रशासन के निर्देश पर कई किसान संगठनों के पदाधिकारियों को उनके घरों में ही नजरबंद करते हुए पुलिस को तैनात किया गया।

जानकारी के अनुसार केन्द्र सरकार द्वारा लागू किए गए कृषि बिलों का कई किसान संगठन कडा विरोध कर रहे हैं। पिछले दिनों भी पूरे देश में कृषि बिलों के विरोध में जबरदस्त विरोध प्रदर्शन हुए थे। गुरुवार को इसी बिल के विरोध में हरियाणा और पंजाब के किसानों द्वारा दिल्ली कूच किए जाने का ऐलान करने के बाद प्रदेश शासन भी सतर्क हो गया। शासन के निर्देश पर विभिन्न जिलों में अलर्ट घोषित कर दिया गया जिसमें शामली भी शामिल रहा।

यहां के किसान संगठन भी कृषि बिलों का विरोध कर रहे हैं। किसानों के दिल्ली जाने की सुगबुगाहट पर जिला प्रशासन भी सतर्क हो गया। जिला प्रशासन के निर्देश पर जिले के बार्डरों को सील कर वहां पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गयी, इसके अलावा किसान संगठन के सवित मलिक सहित कई नेताओं को उनके घर में ही नजरबंद कर दिया गया। इसके अलावा बिजलीघरों पर भी पुलिस व पीएसी की तैनाती कर दी गयी। किसानों से प्रशासन का सहयोग करने की भी अपील की गयी।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com