Breaking News

अमर सिंह ने अपनी सारी पैतृक संपत्ति आरएसएस को दान कर दी, कीमत कई करोड़

लखनऊ, राज्‍यसभा सांसद अमर सिंह ने अपनी सारी करोड़ो की पैतृक संपत्ति आरएसएस को दान कर दी है। अमर सिंह की पैदाइश आजमगढ़ के तरवा गांव की है। संघ प्रमुख मोहन भागवत के तीन दिवसीय व्‍याख्‍यान-श्रृंखला में अमर सिंह की मौजूदगी ने चर्चाओं को हवा दी थी कि वह भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

मोबाइल के इस पार्ट को बनाने से हुआ कैंसर, SAMSUNG को मांगनी पड़ी माफी

PM मोदी कर्मचारियों को दे सकती हैं ये डबल खुशखबरी

अमर सिंह ने आरएसएस के संगठन को दान कर दिया 4 करोड़ का बंगला, दस बीघा खेत राज्‍यसभा सांसद अमर सिंह। राज्‍यसभा सांसद अमर सिंह ने आजमगढ़ स्थित अपनी सारी पैतृक संपत्ति राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ (RSS) से जुड़ी संस्‍था सेवा भारती को दान कर दी है। स्‍थानीय अखबारों ने सिंह के करीबियों के हवाले से इस बात की पुष्टि की है। हालांकि खुद अमर सिंह या उनके परिवार के सदस्‍य की ओर से इस बारे में कोई स्‍पष्‍ट बयान नहीं आया है।

बड़ी खबर,बंद हो जाएगे आपके ATM कार्ड,जानिए कब से….

मुलायम सिंह ने जन्मदिन पर, छोटे भाई शिवपाल यादव को क्यों किया निराश ?

रिपोर्ट्स के अनुसार, अमर सिंह ने चार करोड़ रुपये मूल्‍य का बंगला, दस बीखा खेत सेवा भारती को दान किए हैं जिसकी कुल कीमत करीब 15 करोड़ रुपये बैठती है। अमर सिंह के भाई अरविंद सिंह के हवाले से लिखा है कि ‘वह कोई जानकारी नहीं दे सकते। इस बारे में अमर सिंह ही बेहतर बताएंगे।’अमर सिंह की पैदाइश आजमगढ़ के तरवा गांव की है। प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान अमर सिंह ने यहां पर खूब विकास कार्य करवाए। जब वे सपा से अलग हुए तो अलग पूर्वांचल राज्‍य की मांग को लेकर राष्‍ट्रीय लोक मंच नाम से एक पार्टी भी बनाई। इसके प्रचार के लिए अमर सिंह ने पद यात्रा भी निकाली मगर चुनाव में उनकी पार्टी को आजमगढ़ में कोई सफलता नहीं मिली। अब अमर सिंह का आजमगढ़ आना बेहद कम हो गया है। करीब साल भर पहले उन्‍हें आखिरी बार यहां देखा गया था जब वह एक कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने आए थे।

ओबीसी को बांटने के आरोपों से बचने के लिये, मोदी सरकार ने लिया ये बड़ा निर्णय

‘‘ब्राह्मण विरोधी’’ पोस्ट शेयर करने का टि्वटर के सीईओ पर आरोप, अदालत करेगी सुनवाई

एक अखबार ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि अमर सिंह चाहते थे कि उनकी पैतृक भूमि का ‘अच्‍छा इस्‍तेमाल’ हो। अखबार ने लिखा, “वह अपने पिता की याद में कुछ करना चाहते थे और चूंकि घर खाली पड़ा हुआ है, उन्‍होंने तय किया कि सेवा भारती उसे जरूरतमंदों के लिए इस्‍तेमाल करे।” अखबार के अनुसार, सेवा भारती की एक टीम इस महीने की शुरुआत में अमर सिंह के पैतृक आवास गई थी। संघ को लेकर अमर सिंह का रवैया हाल के दिनों में बेहद परिवर्तित हो गया है। संघ प्रमुख मोहन भागवत के तीन दिवसीय व्‍याख्‍यान-श्रृंखला में अमर सिंह की मौजूदगी ने चर्चाओं को हवा दी थी कि वह भाजपा में शामिल हो सकते हैं। पिछले साल गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले, अमर सिंह ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा है कि मोदी न तो कोई चुनाव हारे हैं, और न ही अब कोई चुनाव हारेंगे। उन्हें हराने का दम देश के किसी नेता में नहीं है।

‘‘माउंटेन मैन’’ दशरथ मांझी के अविश्वसनीय कार्यों के हुये खुलासे

यहां बसती है सबसे खतरनाक जनजाति,जाने पर लोगो की कर देते हैं हत्या…

जियो ने दिया बड़ा तोहफा, आज तक किसी ने नहीं दी यह सेवा…..

आज मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन, सपा और प्रसपा में मची होड़ ?

घर बैठे मात्र 350 रुपए में घर बैठे बनवाएं ड्राइविंग लाइसेंस, ये है प्रोसेस