Breaking News

अमेज़न की महिला कर्मचारियों ने लगाया ये गंभीर आरोप

नई दिल्ली,अमेज़न में महिला कर्मचारियों ने  ये गंभीर आरोप लगाया है. एक पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार अमेज़न में कर्मचारी रहीं कुछ महिलाओं ने कंपनी के खिलाफ केस किया है.

हजारो रुपये खा गया कुत्ता,मालिक ने निकलवाने के लिए किया ये काम…

इस बैंक ने निकाला बड़ा ऑफर,सोना खरीदने पर मिल रही है इतने फीसदी छूट…

उनका कहना है कि पिछले आठ सालों में कंपनी ने काम करने वाली गर्भवती महिला कर्मचारियों के खिलाफ भेदभाव किया है. इन महिलाओं ने आरोप लगाया है कि उनके गर्भवती होने के कारण उनके साथ भेदभाव किया गया. एक महिला बेवर्ली रोसेल्स ने बताया कि जब उसने बताया कि वह गर्भवती है उसके दो महीने में ही उसे नौकरी से निकाल दिया गया.

1 रुपए में यहां से खरीद सकते हैं सोना…

सस्ते में ऐसे खरीदें रसोई गैस सिलेंडर…

रोसेल्स ने आरोप लगाते हुए कहा कि जनवरी में उनके बॉस ने उसके ऊपर आरोप लगाना शुरू कर दिया कि वह बाथरूम मेंं ज्यादा टाइम लेती है, उसके काम करने की गति धीमी हो गई है. रिपोर्ट के अनुसार उसने बताया कि ‘अमेजन चाहता है कि कामगारों से ज्यादा से ज्यादा पैसे लिए जाएं. उनको नंबर्स से ज्यादा मतलब है न कि कर्मचारियों से.’

खूब वायरल हो रहा लुटेरे बंदर का ये वीडियो…

इस मंदिर में पूजा करने से भगवान का आशीर्वाद नहीं श्राप मिलता है…

हालांकि, अमेज़न की ही एक दूसरी महिला कर्मचारी ने कहा कि किसी के भी साथ इस आधार पर भेदभाव नहीं होता है. सभी के साथ समानता का व्यवहार किया जाता है. यहां सभी कर्मचारियों की मेडिकल ज़रूरतों का ख्याल रखा जाता है और सभी कर्मचारियों की मैटरनिटी और पैटरनल जरूरतों को ध्यान रखते हैं.

बीजेपी का ‘नमो अगेन’ सॉन्ग सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल….

सरकार ने उठाया बड़ा कदम, बुर्का-नकाब समेत चेहरा ढकने पर लगाई रोक

शराब पीने वालो को लगा बड़ा झटका,अब नहीं पी सकेंगे शराब

यूपी में नहीं बिकेगी शराब, जारी हुए निर्देश…