Breaking News

पूर्व मंत्री आजम खान को एक और झटका, पुलिस ने की ये कार्रवाही

रामपुर, उत्तर प्रदेश में रामपुर के अजीमनगर क्षेत्र में पुलिस ने शिया सेन्ट्रल बोर्ड के पूर्व प्रशासनिक अधिकारी को धोखाधडी कर शत्रु सम्पत्ति को नुकसान पहुॅचाने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पिछले साल 19 अगस्त को लखनऊ के ठाकुरगंज क्षेत्र निवासी अल्लामा जमीर नकबी ने तहरीर दी थी कि आजम खान समेत नौ नामजद तथा कुछ अज्ञात के खिलाफ शत्रु सम्पत्ति के फर्जी दस्तावेज तैयार कराकर जमीन को जौहर विश्वविद्यालय में मिलाने और षडयन्त्र के तहत साक्ष्य मिटाते हुए सरकारी सम्पत्ति को हडप करने का आरोप लगाया था।

उन्होने बताया कि इस सिलसिले में अजीमनगर थाने पर 420,467,468,471, 447,409,201,120बी भादवि व तीन सार्वजनिक सम्पत्ति नुकसान निवारण अधिनियम 1984 पंजीकृत हुआ था।

सूत्रों ने बताया कि इस मामले में आज वाॅछित चल रहे अभियुक्त सैय्यद गुलाम सय्यदेन को लखनऊ में गिरफ्तार कर रामपुर लाया गया। गिरफ्तार अभियुक्त उप्र शिया सेन्ट्रल बोर्ड-2 माल एवेन्यू लखनऊ का तत्कालीन प्रशासनिक अधिकारी था। इस मामले में मोहम्मद आजम खान, तंजीन फातिमा तथा अब्दुल्ला आजम पूर्व से ही जेल में है। अन्य की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है।