Breaking News

यूपी में एक और अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़, एक आरोपी गिरफ्तार

शामली, उत्तर प्रदेश में 24 घंटे के भीतर ही दूसरी असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ है शामली के बाबरी थाना पुलिस ने भनेडा जट गांव में दबिश देकर हथियार फैक्टरी का भंडाफोड करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बुधवार को यहां बताया कि पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल के निर्देश पर पुलिस आपराधिक वारदातों में लिप्त लोगों के खिलाफ अभियान चल रही है। बाबरी पुलिस ने भी गांव भनेडा जट में चलाई जा रहीअसलहा फैक्ट्री का भंडाफोड करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव भनेडा जट में अवैध हथियार बनाए जा रहे हैं सूचना पर पुलिस ने मौके पर दबिश देकर राजकुमार को मौके पर ही दबोच लिया जबकि नवाब मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मौके से 315 बोर के बने हुए पांच तमंचे, 11 अधबने तमंचे, 12 जिंदा कारतूस, दो खोखे व शस्त्र बनाने के उपकरण वैल्डिंग मशीन, लोहे का ऐरन, शिकंजा, लकडी का फट्टा, ड्रिल मशीन, ग्राडंर, हथौडे, आरी के ब्लेड बरामद किए। पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि वे तमंचे बनाकर उन्हें आसपास के क्षेत्रों में सप्लाई करते हैं।

थानाध्यक्ष बाबरी नेमचंद ने बताया कि पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरा मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।