Breaking News

सुनील गावस्कर पर भड़की अनुष्का ,दिया चौकाने वाला बयान

विराट पर गावस्कर की अप्रिय टिप्पणी से भड़कीं अनुष्का शर्मा

नयी दिल्ली,रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर सुनील गावस्कर की विराट और अनुष्का पर अप्रिय टिप्पणी को लेकर उनकी कड़ी आलोचना की है।

विराट ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ निराशाजनक प्रदर्शन नहीं किया था और उन्होंने विपक्षी कप्तान लोकेश राहुल का दो बार कैच छोड़ा जबकि वह खुद सिर्फ एक रन बनाकर आउट हुए थे। बेंगलुरु की टीम यह मैच 97 रन से हारी थी।

गावस्कर साथी कमेंटेटर आकाश चोपड़ा के साथ कमेंट्री कर रहे थे और उन्होंने विराट के खराब प्रदर्शन को लेकर उन पर और उनकी पत्नी अनुष्का पर एक अप्रिय टिप्पणी की जिसके बाद सोशल मीडिया पर विराट के प्रशंसकों ने उन्हें निशाने पर लिया। इससे पहले भी विराट के खराब प्रदर्शन को लेकर कई बार अनुष्का पर निशाना साधा जा चुका है।

सोशल मीडिया पर चल रही 34 सेकंड की क्लिप में गावस्कर कमेंट्री के दौरान हिंदी में यह कहते पाए गए, “विराट को पता था कि जितना वह अभ्यास करेंगे उतना ही उनमें सुधार होगा। लेकिन कोरोना के कारण देश में जब लॉकडाउन था उस वक्त उन्होंने सिर्फ अनुष्का की गेंदबाजी पर अभ्यास किया था। इससे उन्हें कोई मदद नहीं मिल सकती थी।”

गावस्कर का इशारा सोशल मीडिया पर वायरल संभवतः उस क्लिप की तरफ था जिसमें विराट अपने घर की छत पर अनुष्का की फेंकी गेंदों का सामना कर रहे थे। किसी पडोसी ने इसका वीडियो बनाया था और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। चोपड़ा ने हालांकि इस स्टार कपल की निजता में दखल पर अफ़सोस जताया।

अनुष्का ने गावस्कर पर पलटवार करते हुए कहा, “गावस्कर जी आपकी टिप्पणी अप्रिय है लेकिन मैं जानना चाहती हूं कि किसी के पति के खेल के कारण आप उसकी पत्नी को निशाना क्यों बना रहे हैं। मुझे यकीन है कि आपने इतने वर्षों में कमेंट्री करते हुए हर क्रिकेटर की निजी जिंदगी का सम्मान किया है तो आपको नहीं लगता कि आपको हमारे साथ भी समान व्यवहार करना चाहिए था।”

उन्होंने कहा, “मुझे यकीन है कि आप मेरे पति के प्रदर्शन के बारे में अन्य शब्दों का इस्तेमाल कर सकते थे लेकिन क्या मेरा नाम लेकर ही टिप्पणी करना उचित था। अब 2020 चल रहा है लेकिन मेरे लिए चीजों में अभी भी बदलाव नहीं आया है। आखिर कब तक क्रिकेट को लेकर मेरा नाम घसीटा जाएगा। आदरणीय गावस्कर जी आपका नाम इस खेल के लीजेंड क्रिकेटरों में शुमार होता है। मैं सिर्फ आपको बताना चाहती हूं कि आपके इस बयान से मुझे कैसा महसूस हुआ है।”

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com