Breaking News

अभिनेत्री के पार्लर पर गोलीबारी के मामले मे, अंडरवर्ल्ड डॉन के दो साथी गिरफ्तार

कोच्चि, ‘विवादास्पद’ अभिनेत्री लीना मारिया पॉल के एक ब्यूटी पार्लर पर कथित गोलीबारी के सिलसिले में अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने  यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अपराध शाखा पुलिस की एक टीम ने यहां अलुवा के रहने वाले बिलाल (25) और कदावनथरा निवासी विपिन वर्गीस (30) को गिरफ्तार किया।

अपने बच्चों के लिए करें मात्र 206 रुपए का निवेश,बदले में मिलेंगे इतने लाख रुपए

समुद्र किनारे सेल्फी क्लिक करने वालों को मिलेगी मौत की सजा…

पुलिस ने बताया कि हेलमेट पहने हमलावर पिछले वर्ष 15 दिसम्बर की अपराह्र लगभग तीन बजे पनमपिल्ली नगर स्थित पार्लर में घुस गये थे और उन्होंने दो गोली चलाई थी। कासरगोड जिले के रहने वाले एक व्यक्ति, जो पुजारी के गिरोह का एक प्रमुख सदस्य है, ने अपराध को अंजाम देने के लिए बिलाल को 50 लाख रुपये की सुपारी दी थी। दोनों को सबूत इकट्टा करने के लिए ब्यूटी पार्लर ले जाया गया।अभिनेत्री ने आरोप लगाया था कि उसे उसके मोबाइल फोन पर इंटरनेट पर धमकियां मिली थी और उससे रवि पुजारी के निर्देशों पर तीन नवम्बर को 25 करोड़ रुपये की मांग की गई थी।

दुनिया ने देखी ब्लैक होल की पहली वास्तविक तस्वीर,देखिए अब क्या होगा..?

लोकसभा चुनाव के बारे मे, यह जानकर आप रह जायेंगे हैरान

उसके अनुसार फोन करने वाले ने धमकी दी थी कि यदि पैसा नहीं दिया गया तो उसे मार दिया जायेगा। पुजारी ने कथित रूप से एक मीडिया हाउस को फोन किया था और केरल पुलिस को ब्यूटी पार्लर पर गोलीबारी करने वाले उसके लोगों को गिरफ्तार किये जाने की चुनौती दी थी।
केरल पुलिस ने एक बयान में कहा कि पुजारी को इंटरपोल द्वारा हिरासत में लिया गया है और पुलिस अफ्रीकी देश में है। बयान में कहा गया है कि पुजारी को भारत में लाने के प्रयास किये जा रहे है। शुरूआत में कोच्चि शहर पुलिस मामले की जांच कर रही थी। इसके बाद इस मामले को पुलिस की अपराध शाखा इकाई को सौंप दिया गया था।

बिना खाता खुलवाएं इस बैंक से ले सकते ATM कार्ड,जानें पूरा प्रोसेस..

अब आपकी वीडियो ऑडियो में बदल जाएगी, वॉट्सऐप के इस फीचर्स से….

महिला की आंख के अंदर मधुमक्खियों ने बनाया घर, डॉक्टर भी देखकर हुए हैरान

पैन कार्ड को आधार से लिंक करने की तारीख इन लोगों के लिए नहीं बढ़ी…

घर पर रात में सोई ये लड़की सुबह बन गई मां,अगले ही दिन हो गया बच्चा…

इस तारीख के बाद नहीं चलेगा फेसबुक….

दुनिया पर मंडरा रहा है यह जानलेवा खतरा,भारत सहित दुनिया के कई देश हैं परेशान