Breaking News

अरविंद केजरीवाल ने लोकसभा चुनाव को लेकर, प्रियंका गांधी से की ये खास अपील

नयी दिल्ली, लोकसभा चुनाव को लेकर, आम आदमी पार्टी प्रमुख एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने  कांग्रेस महासचिव एवं पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी को खास सलाह दी है।

हजारो रुपये खा गया कुत्ता,मालिक ने निकलवाने के लिए किया ये काम…

इस बैंक ने निकाला बड़ा ऑफर,सोना खरीदने पर मिल रही है इतने फीसदी छूट…

अरविंद केजरीवाल ने प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि आखिर वह उत्तर प्रदेश तथा दिल्ली में ही क्यों रैलियां कर रही हैं और राजस्थान की उपेक्षा क्यों हो रही हैं। अरविंद केजरीवाल ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि श्रीमती प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में रैलियां कर रही हैं जिससे समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी को नुकसान हो सकता है और दिल्ली में उनकी रैलियों से आम आदमी पार्टी को नुकसान पहुंचने की आशंका है।

1 रुपए में यहां से खरीद सकते हैं सोना…

सस्ते में ऐसे खरीदें रसोई गैस सिलेंडर…

अरविंद केजरीवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रियंका जी से निवेदन करूंगा कि वो दिल्ली में अपना समय खराब कर रही हैं। उनकी पार्टी की सातों सीटों पर जमानत जब्त हो रही है। उनके आने से आम आदमी पार्टी के कुछ वोट ही कटेंगे। मैं प्रियंका जी से अपील करूंगा कि वो राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में जाकर रैली करनी चाहिए। प्रियंका गांधी ने आज उत्तर दिल्ली लोकसभा व दक्षिणी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में रोड शो किया।

खूब वायरल हो रहा लुटेरे बंदर का ये वीडियो…

इस मंदिर में पूजा करने से भगवान का आशीर्वाद नहीं श्राप मिलता है…

उत्तर पूर्वी दिल्ली प्रत्याशी शीला दीक्षित के समर्थन में प्रियंका गांधी का रोड शो सीलमपुर के ब्रह्मपुरी पुलिया से शुरू होकर यमुना विहार डीटीसी बस डिपो पर समाप्त हुआ। जबकि, दक्षिणी दिल्ली से कांग्रेस प्रत्याशी विजेन्द्र सिंह के समर्थन में प्रियंका गांधी का रोड शो दक्षिणपुरी के विराट सिनेमा से शुरू होकर टीगरी रेड लाइट पर समाप्त हुआ।

बीजेपी का ‘नमो अगेन’ सॉन्ग सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल….

सरकार ने उठाया बड़ा कदम, बुर्का-नकाब समेत चेहरा ढकने पर लगाई रोक

शराब पीने वालो को लगा बड़ा झटका,अब नहीं पी सकेंगे शराब

यूपी में नहीं बिकेगी शराब, जारी हुए निर्देश…

बैंक में नौकरी का सुनहरा मौका, निकली बंपर वैकंसी..

सेना में निकली बंपर भर्ती, पहली बार भरे जाएंगे ऑनलाइन आवेदन फॉर्म…