Breaking News

यूपी में आतिशबाजी पर प्रतिबंध, होगी बड़ी कार्रवाई……

नई दिल्ली,अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद उत्तर प्रदेश सरकार ने सख्त निर्णय लेते हुए प्रदेश में कही भी इस मामले को लेकर आतिशबाजी करने पर प्रतिबंध लगा दिया गया।  सार्वजनिक स्थलों पर पुलिस ने आतिशबाजी पर रोक लगाई है। SSP ने सभी अधीनस्थ अधिकारियों को आतिशबाजी बंद कराने के निर्देश दिए हैं। साथ कहा है कि कही भी आतिशबाजी हुई थी उनके खिलाफ कार्रवाई करें।

देश को सबसे बड़ा फैसला,जाने अयोध्या केस पर ये बड़ी बातें

सबसे बड़ी खबर, विवादित जगह पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला आया

सभी अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि प्रदेश में कही भी कोई जुलूस नारे बाजी अौर आतिशबाजी नहीं होगी। अगर किसी ने आतिशबाजी की तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। अयोध्या मामले पर सार्वजनिक रूप से खुशी जाहिर करने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।अयोध्या समेत पूरे यूपी में धारा 144 लागू हो गई है।

सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या पर शिया वक्फ बोर्ड की याचिका खारिज की….

अयोध्या राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट ने क्या कहा,जानिए

सीएम योगी राज्य कंट्रोल रूम से पूरे प्रदेश पर नजर रख रहे है। पूरे प्रदेश में सुरक्षा चाक-चौबंद रखी गई है। सुरक्षा के मद्देनजर स्कूल और कॉलेज बंद कर दिए गए है। वहीं फैसले पर इकबाल अंसारी ने कहा कि हम सर्वोच्च अदालत के फैसले का सम्मान करते हैं। हमने पहले भी कहा था कि अदालत का फैसला मानेंगे। आज भी कह रहे हैं कि हम इसे मानते हैं। अब देखना है कि सरकार हमें मस्जिद निर्माण के लिए कहां जगह मिलती है। फिलहाल अदालत के इस निर्णय से एक बहुत बड़ा मसला हल हो गया है।

मुलायम सिंह यादव पर नरम हुई मायावती,किया ये बड़ा काम………

नोटबंदी की सालगिरह के साथ अखिलेश यादव ने ऐसे मनाया खजांची का जन्मदिन

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर बड़ी खबर…..

केंद्र सरकार के कर्मचारियों लिए आई बड़ी खबर…..

प्याज अचानक हुआ इतना महंगा,दाम सुनकर निकल आएंगे आंसू

अंडे खाने से हुई इस व्यक्ति की मौत,जानिए पूरा मामला…..

यूपी के 6 शहर दुनिया के सबसे ज्यादा प्रदूषित शहरों की सूची में….