Breaking News

समाजवादी पार्टी सांसद की जनसभा पर लगी रोक

सम्भल, नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में आयोजित समाजवादी पार्टी सांसद की जनसभा पर जिला प्रशासन ने रोक लगा दी है। आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में सम्भल के सांसद

डाॅ0 शफीकुर्रहमान वर्क द्वारा मंगलवार को आयोजित की जाने वाली जनसभा पर कानून व्यवस्था का हवाला देते हुये जिलाधिकारी ने रोक लगा दी है। एक दिन के लिए सम्भल में इंटरनेट सेंवाऐं भी बंद करने के निर्देश दिये हैं। जिला प्रशासन ने सुरक्षा के मद्देनजर एहतियातन सम्भल शहर समेत पूरे जिले में बड़ी संख्या में सुरक्षा बल तैनात किये है। पुलिसकर्मी जिले में सभी संवेदनशाील स्थानों पर विशेष चौकसी बरत रहे हैं।

सम्भल के सांसद डाॅ0 शफीकुर्रहमान वर्क ने नागरिकता संशोधन बिल को मुस्लिम विरोधी कानून बताते हुए इसे गलत तरीके से पारित करने का आरोप लगाया था। उन्होने कहा था कि यह देशए सभी धर्मए जाति और वर्ग का है। इस पर किसी एक का अधिकार नहीं है। मौजूदा सरकार ने इस मुस्लिम विरोधी कानून को पास करा दिया। सरकार की नियत साफ नहीं है। इसलिए इस कानून को स्वीकार नहीं किया जायेगा। सरकार की इस मनमानी को चलने नहीं दिया  जायेगा। इस कानूर के खिलाफ आवाज उठानी है।