Breaking News

बार एसोसिएशन महामंत्री अनुराग श्रीवास्तव पर हुआ हमला, जिलाधिकारी कार्यालय में सौंपा ज्ञापन

कानपुर, कानपुर बार एसोसिएशन महामंत्री अनुराग श्रीवास्तव पर एक केस की सुनवाई के दौरान विपक्षी अधिवक्ताओं ने जानलेवा हमला कर दिया था। दर्ज पुलिस रिपोर्ट के अनुसार किसी मामले की सुनवाई अनुराग श्रीवास्तव के सहयोगी वकील विनोद श्रीवास्तव अदालत पहुंचे थे। जिस पर बहस के दौरान विपक्षी वकीलो ने एक साथ मिलकर दबाव बनाना शुरू कर दिया। जिसमें वकील विनोद श्रीवास्तव ने विरोध किया तो विपक्षी झगड़ा करने पर उतारू हो गए। इसी बीच पता चलने पर महामंत्री अनुराग श्रीवास्तव भी मौके पर पहुंचे तो विपक्षी अधिवक्ताओं ने मिलकर अनुराग श्रीवास्तव पर भी हमला बोल दिया। मारपीट पर उतारू विपक्षी वकीलों ने इनके कपड़े फाड़ दिए, गले से सोने की जंजीर छीन ली व जेब में रखे 25हजार रुपए भी निकाल लिए।

उक्त घटना की निंदा करते हुए कानपुर व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष राजेश श्रीवास्तव व कानपुर कायस्थ समाज का प्रतिनिधत्व करते हुए युवा कायस्थ महासभा के मुख्य संचालक राजीव श्रीवास्तव ने जिलाधिकारी कार्यालय कानपुर में ज्ञापन दिया। कलेक्ट्रेट में ए सी एम फाइव को ज्ञापन सौपते हुए अनुराग श्रीवास्तव पर हुए हमले की जांच करते हुए सख्त से सख्त कार्यवाही व सजा की मांग की गई। कायस्थ समाज को ओर से उक्त मामले में त्वरित कार्यवाही के साथ महामंत्री अनुराग श्रीवास्तव की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की गई।

व्यापार मण्डल प्रतिनिधि मंडल के तौर पर प्रदेश महामंत्री किशोर सक्सेना, कोषाध्यक्ष दुर्गेश शुक्ला कई अन्य पदाधिकारी थे, वहीं कायस्थ समाज की ओर से चित्रगुप्त पूजन समिति के पूर्व कोषाध्यक्ष राजेश श्रीवास्तव, युवा कायस्थ महासभा के पूर्व अध्यक्ष अजीत श्रीवास्तव, प्रदीप निगम, महेंद्र निगम अधिकवक्ता प्रदीप कुमार निगम भी मौजूद थे।