Breaking News

15 अगस्त को ही रिलीज होगी ‘बटला हाउस’, किये जायेंगे ये संशोधन

नयी दिल्ली,  दिल्ली उच्च न्यायालय ने फिल्म ‘बटला हाउस’ को 15 अगस्त को रिलीज करने की मंजूरी दे दी। फिल्म निर्माता और मुठभेड़ मामले में एक आरोपी के बीच रिलीज में कुछ बदलाव के लिए सहमति बन जाने के बाद अदालत ने इसके रिलीज की अनुमति दी। न्यायमूर्ति विभु बाखरू ने आदेश सुनाते हुए कहा कि फिल्म निर्माताओं को अपने दिए गए बयान का पालन करना होगा और याचिका का निपटारा कर दिया।

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

निर्माताओं ने कुछ डिस्क्लेमर डालने और फिल्म के उन कुछ दृश्यों को हटाने पर सहमति जताई जिसको लेकर याचिकाकर्ताओं को आपत्ति थी। बटला हाउस मुठभेड़ मामले में मुकदमे का सामना कर रहे आरिज खान और निचली अदालत से आजीवन कैद की सजा पाए शहजाद अहमद ने याचिका दायर की थी। खान और अहमद 2008 के सिलसिलेवार बम विस्फोट मामले में मुकदमे का सामना कर रहे हैं। याचिका में दावा किया गया था कि फिल्म स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने वाली है जिसमें बम विस्फोट और मुठभेड़ के बीच संबंध दिखाए गए हैं और इससे दोनों मामलों में मुकदमे की सुनवाई प्रभावित हो सकती है।

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

याचिका दायर करने के बाद फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग की गई और न्यायाधीश एवं दोनों पक्षों के वकीलों ने फिल्म देखी। मामले की करीब चार घंटे की सुनवाई के बाद अदालत ने अपने फैसले में कहा कि फिल्म निर्माताओं के कुछ शर्तों पर सहमत होने के बाद मुद्दा सुलझ गया है।
अदालत ने यह भी कहा कि फिल्म निर्माताओं को इन बदलावों के साथ फिल्म की प्रति केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) को सौंपने की जरूरत नहीं है।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…