Breaking News

भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पर लड़ाई को कमजोर करने का लगाया आरोप

नयी दिल्ली , भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पर आज आरोप लगाया कि वह काेरोना विषाणु से जंग में देश को एकजुट रखने की बजाय बांटने और कमज़ोर करने में लगी है।

भाजपा के वरिष्ठ प्रवक्ता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने यहां संवाददाताओं से कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी अलग से बैठक करके अपने मुख्यमंत्रियों को कांग्रेस का एजेंडा लागू करने को बाध्य कर रहे हैं। कांग्रेस पार्टी यदि कोरोना से जंग में राष्ट्र को सहयोग नहीं दे सकती तो कम से कम इस मुद्दे पर देश को बांटने का काम न करे।

श्री हुसैन ने कहा कि वह कांग्रेस से अनुरोध करते हैं कि वह कम से कम कोरोना के मुद्दे पर सियासत न करे क्योंकि 135 करोड़ देशवासियों के संघर्ष को कमजोर करने की इजाजत कांग्रेस को कतई नहीं दी जा सकती। मुख्यमंत्रियों को पार्टी और राज्य के नाम पर बांटना सरासर गलत है। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा, “श्री राहुल गांधी के पास सवाल उठाने के अलावा भी कोई जिम्मेदारी है क्या? कांग्रेस की रुचि केवल सरकार को बदनाम करना और देशवासियों की एकता को कमजोर करना है। कांग्रेस पार्टी ने क्या यह समझ लिया है कि विपक्ष में रहने का मतलब केवल और केवल विरोध करना होता है? कांग्रेस ऐसी निम्न स्तर की राजनीति से बाज आये।”

उन्होंने कहा, “पूरा भारत कोरना के खिलाफ लड़ाई में एकजुट है लेकिन कांग्रेस पार्टी इसमें भी सियासत करती है। पहले श्री राहुल गाँधी, फिर श्रीमती सोनिया गाँधी और अब डॉ. मनमोहन सिंह भी रोज एक नया झूठ जनता के सामने परोस देते हैं और ऐसे सवाल खड़े करते हैं जिसका जवाब पहले ही दिया जा चुका होता है।”

भाजपा नेता ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस पार्टी के नेता बेतुके और तथ्यहीन सवाल उठा कर कोरोना के खिलाफ लड़ाई को कमजोर पर उतारू हैं। जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को विश्वास में लेकर कोरोना से निर्णायक लड़ाई लड़ रहे हैं जिसकी पूरी दुनिया में प्रशंसा हो रही है। कांग्रेस को ऐसी स्थिति में इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहिए।