Breaking News

बीजेपी और बीएसपी को लेकर ये क्या बोल गये भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ, मचा हंगामा

लखनऊ, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के मतदान से पहले भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने  बीजेपी और बीएसपी की पोल खोल कर रख दी है। निरहुआ आजमगढ़ जिले में चुनावी जनसभा और भाजपा प्रत्याशी अखिलेश मिश्रा गुड्‌डू के पक्ष में रोड शो करने पहुंचे थे।

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ  ने आजमगढ़ जिले में मीडिया से बात करते हुये कहा है कि हाथी यानि बीएसपी तो हमारे साथ  यानि बीजेपी के साथ है। उन्होने पत्रकारों से कन्फर्म भी किया कि ये बात आप लोगों को पता है कि नही? यह वीडियो अब सोसल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होने आगे कहा कि दूसरी बात जहां तक साइकल का सवाल है पिछली बार साइकल पर चढ़कर हाथी ने उसे पंचर कर दिया था’।

भोजपुरी स्टार आगे कहते हैं ‘’।

बीजेपी और बीएसपी को लेकर भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआके इस बयान से हंगामा खड़ा हो गया है। क्योंकि ये पहले से ही चर्चा मे है कि बीएसपी अध्यक्ष मायावती , बीजेपी को लेकर उतनी आक्रामक नहीं हैं जितनी सपा , कांग्रेस और आप है। गृहमंत्री अमित शाह द्वारा बीएसपी की तारीफ ने इस चर्चा को और बल दिया है। वहीं यूपी विधानसभा चुनाव मे बीएसपी द्वारा टिकट वितरण को देखकर भी कई जगह साफ नजर आ रहा है कि इससे फायदा बीजेपी को मिलेगा। ऐसे मे निरहुआ के बयान ने स्पष्ट कर दिया है कि कहीं न कहीं दाल में कुछ काला है।