Breaking News

उडड्यन मंत्री का बड़ा दावा, दस दिनो में बनकर तैयार हो जायेगा यूपी का ये हवाई अड्डा

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के नागरिक उडड्यन मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता ‘नन्दी’ ने कहा है कि अगले 10 दिनों में मुरादाबाद हवाई अड्डे का निर्माण कार्य पूरा कर लिया जायेगा।

श्री नंदी ने यहां मूढांपाण्डे स्थित निर्माणाधीन हवाई अड्डे पर चल रहे विकास कार्यो का निरीक्षण करने के बाद पत्रकारों से कहा कि अगले दस दिनों में हवाई अड्डा पूरी तरह तैयार कर लिया जायेगा।

मंत्री ने हवाई अड्डा के अधिकारियो के साथ बैठक करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिये। उन्होने हवाई अड्डे पर बन रहे गेस्ट हाउस का निरीक्षण कर उसके प्रयोग मे लायी जा रही सामग्री की गुणवत्ता का बारीकी से निरीक्षण किया तथा फर्नीचर की भी जांच करते हुए ठीक प्रकार से गुणवत्तापूर्ण कार्य करने के निर्देश अधिकारियो को दिये।

श्री नन्दी ने रनवे का भी निरीक्षण किया तथा अग्निशमन केन्द्र एवं निगरानी टावर का भी अवलोकन किया। उन्होने निर्माणधीन हवाई अड्डे पर हो रहे विकास कार्यो को गुणवत्तापूर्ण ढंग से कार्य करते हुए निर्धारित समय अवधि मे पूर्ण करने के निर्देश दिये।

नागरिक उडड्यन मंत्री ने हवाई अड्डे पर आवश्यक सुरक्षात्मक प्रबन्ध करने के साथ ही हवाई अड्डे पर सभी तरह की मानकानुसार व्यवस्थाऐ भी सुनिश्चित करने के निर्देश दिये। उन्होने हवाई अड्डे पर उड्डयन विभाग से निर्गत दिशा निर्देशो के अनुरूप ठीक प्रकार से सभी कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिये है। उन्होने कहा कि गुणवत्ता मे किसी भी प्रकार की कमी न हो बल्कि सभी कार्य उच्च गुणवत्ता के अनुरूप करना सुनिश्चित करें।