Breaking News

लखनऊ डबल मर्डर केस का बड़ा खुलासा,पुलिस ने बताया किसने की मां बेटे की हत्या

लखनऊ, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास के करीब गौतमपल्ली में रेलवे में रेलवे अधिकारी की पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले में अब पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। बताया गया है कि रेलवे अधिकारी की बेटी ने ही अपनी मां और भाई की गोली मारकर हत्या की है।

बताया जा रहा है कि बेटी कई दिनाें से डिप्रेशन में थी। पुलिस के अनुसार पांच गोली चली हैं। दो मां को मारी, एक भाई को और दो गोली कमरे में मिली है। दोनों के शव सरकारी बंगले के पिछले कमरे में बेड पर पड़े मिले। हाई सिक्योरिटी जोन में दोहरी हत्या की सूचना से महकमे में हड़कम्प मच गया। आननफानन में पुलिस कमिश्नर सुजीत पाण्डेय मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। इस बीच डीजीपी एचसी अवस्थी व एडीजी भी घटनास्थल पहुंचे और जायजा लिया। शुरुआती पड़ताल में पुलिस ने लूटपाट की बात से इनकार किया है।

पुलिस कमिश्नर सुजीत पाण्डेय ने बताया कि रेलवे अधिकारी आरडी बाजपेई दिल्ली में तैनात हैं। यहां गौतमपल्ली स्थित रेलवे के सरकारी आवास में उनकी पत्नी मालती, बेटा सर्वदत्त उर्फ शरद बाजपेई और बेटी हैं। शनिवार शाम करीब पौने चार बजे नौकरों ने मालती व सर्वदत्त के खून से लथपथ शव देखकर पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। 

वहीं, पुलिस का कहना है कि दो कमरों में कुछ सामान बिखरा मिला है। लेकिन अलमारी बंद है और कीमती सामान गायब नहीं है। इससे प्रथम दृष्ट्या लूट की बात गलत साबित हो रही है।  पुलिस कमिश्नर ने बताया कि मालती की बेटी बदहवास हालत में है। उसे इलाज के लिए ट्रॉमा सेटर भेजा गया है। नौकरों से पूछताछ करके घटनाक्रम का ब्योरा जुटाया जा रहा है। जांच के बाद ही पता चला कि बेटी ने ही मां और भाई की हत्या की है।