Breaking News

बिग एफएम ने बनाया ‘दिल्ली को निर्भय कर’ थीम सॉन्ग

नई दिल्ली, देश के सबसे बड़े रेडियो नेटवर्क में से एक 92.7 बिग एफएम का हमेशा यह विश्वास रहा है कि उन मुद्दों के साथ रहो जिनका असर समाज के विकास से जुड़ा हुआ है। इसी रास्ते पर चलते हुए रेडियो नेटवर्क ने एक शक्तिशाली मुहिम ‘दिल्ली के धाकड़’ शुरू किया है, जो न केवल दिल्ली—एनसीआर में महिलाओं की सुरक्षा से जुड़े मुद्दे उठाएगा बल्कि इसके लिए आवश्यक सुझाव और निराकरण भी करेगा।

इस विषय को लोगों तक प्रभावी तरीके से पहुंचाने के लिए रेडियो स्टेशन ने एक थीम सॉन्ग ‘दिल्ली को निर्भय कर’ बनाया है, जिसमें दिल्ली की महिलाओं की उन परेशानियों के बारे में बताया गया है, जिनसे उन्‍हें रोज रूबरू होना पड़ता है। साथ ही अधिक से अधिक लोगों को इसके बारे में जागरूक और शिक्षित करना है।

इस वीडियो में आपको जानी-मानी शख्सियत और आरजे ऋचा अनिरुद्ध भी दिखाई देंगी जो इस पूरी मुहिम का नेतृत्व कर रही हैं। उनके साथ हैं आरजे खुराफाती नितिन, आरजे जस्सी, आरजे सिमरन और आरजे योगी। इस म्यूजिक वीडियो के माध्यम से बिग एफएम दिल्लीवासियों को प्रेरित कर रहा है कि वे दिल्ली—एनसीआर क्षेत्र में महिलाओं की सुरक्षा से संबंधित विषयों पर मूकदर्शक न बनें रहें, बल्कि इसके लिए जो भी जरूरी है वो कदम उठाएं।

जिंदगी विद ऋचाकी ख्यातिप्राप्त रेडियो होस्ट और एंकर ऋचा अनिरुद्ध लगातार समाज में महिलाओं से जुड़े मुद्दों पर अपनी आवाज उठाती रही हैं। उनका कहना है कि हम महिलाएं जब भी अपने मूलभूत अधिकार और सुरक्षा की बात उठाती हैं तो हमें निशाना बनाया जाता है। मैं अपने आसपास की महिलाओं में डर और बाहर न निकल पाने का खौफ देखकर दुखी हो जाती हूं। इस गीत के जरिये हम महिलाओं का डर खत्म करने, उन्हें अपने और दूसरों के अधिकारों तथा सम्मान के लिए जब और जहां आवश्यक हो लड़ने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।