Breaking News

बड़ी खबर,नागरिकता कानून पर पीएम मोदी ने दिया ये बड़ा बयान…..

नई दिल्ली,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली के रामलीला मैदान में ‘धन्यवाद रैली’ को संबोधित कर रहे हैं।पीएम मोदी ने रामलीला मैदान में अपने संबोधन में कहा कि नागरिकता संशोधन बिल के पास होने के बाद कुछ राजनीतिक दल तरह-तरह की अफवाहें फैलाने में लगे हैं, लोगों को भ्रमित कर रहे हैं,भावनाओं को भड़का रहे हैं।

नागरिकता कानून विरोध के बीच पीएम मोदी ने दी लोगो को ये बड़ी खुशखबरी….

पीएम मोदी ने कहा कि कुछ राजनीतिक दल अफवाह फैला रहे हैं, वे लोगों को गुमराह कर रहे हैं और उन्हें भड़का रहे हैं। मैं उनसे पूछना चाहता हूं, जब हमने अनधिकृत उपनिवेशों का निर्माण किया, तो क्या हमने किसी से उनका धर्म पूछा? क्या हमने पूछा कि वे किस राजनीतिक दल का समर्थन करते हैं? क्या हमने 1970,1980 से दस्तावेज मांगे थे?

यूपी में इस तारीख तक बंद रहेंगे सभी स्कूल-कॉलेज…..

आज जो ये लोग कागज-कागज, सर्टिफिकेट-सर्टिफिकेट के नाम पर मुस्लिमों को भ्रमित कर रहे हैं,  उन्हें ये याद रखना चाहिए कि हमने गरीबों की भलाई के लिए योजनाओं के लाभार्थी चुनते समय कागजों की बंदिशें नहीं लगाईं।

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध के बीच जानिए यूपी के शहरों का हाल……

पीएम मोदी ने कहा कि हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई यहां रहने वाले सभी लोगों को फायदा हुआ। हमने ऐसा क्यों किया? क्योंकि हम देश के प्यार के लिए जीते हैं। हम सबका साथ, सबका विकास के मंत्र को समर्पित हैं।