Breaking News

कांग्रेस को बड़ा झटका, रिश्वत की मांग का वीडियो वायरल

लखनऊ , उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार समेत कई मुद्दों पर योगी सरकार को घेरने में जुटी कांग्रेस को रविवार को झटका लगा जब उनकी पार्टी के आगरा जिलाध्यक्ष का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह निजी बिजली कंपनी से रिश्वत की मांग करती दिखायी दे रही हैं।

दरअसल, ताजनगरी में विद्युत वितरण कंपनी टोरंट पावर के खिलाफ कांग्रेस पिछले कई दिनों से प्रदर्शन कर रही है। इस बीच पार्टी पदाधिकारियों का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें प्रदर्शन न करने की एवज में कंपनी के अधिकारियों से रिश्वत की मांग की जा रही है। घटना के संज्ञान में आने के बाद पार्टी आलाकमान ने पदाधिकारियों से इस्तीफा ले लिया है और मामला अनुशासन समिति के हवाले कर दिया है लेकिन इस घटना से कांग्रेस की किरकिरी जमकर हुयी है।

वायरल वीडियो में कांग्रेस की जिलाध्यक्ष मनोज दीक्षित और जिला महासचिव शाहिद अहमद टोरंट पावर के अधिकारियों से प्रदर्शन न करने के एवज में पांच लाख रूपये मांगते दिख रहे है और आखिरकार सौदा तीन लाख रूपये पर तय हो जाता है। वायरल वीडियो में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू का भी जिक्र आता है।

इस मामले काे लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने ट्वीट किया “ शोर मचाओ, करो बवाल, कर के सेटिंग,पीटो माल। यूपी में कांग्रेस के धरना प्रदर्शन के पीछे का राज जानिए,स्टिंग आपरेशन में कांग्रेस की आगरा ज़िलाध्यक्ष एक कपनी को ब्लैकमेल करते धरी गईं,बता रही हैं कि कांग्रेस नेतृत्व ने पार्टी चलाने के खर्च के लिए यही करने को कहा है।”