Breaking News

वायरल हो रहा है बिग बॉस 11की कंटेस्टेंट बंदगी कालरा का बिकनी अवतार

मुंबई,छोटे पर्दे के चर्चित और विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ में अपनी खूबसूरती और परफॉर्मेंस से पॉप्युलर हुईं बंदगी कालरा सालों बाद एक बार फिर अपनी खूबसूरत अदाओं के कारण सुर्खियों में नजर आ रहीं हैं.

जी हां इस समय बंदगी कालरा, अपनी बोल्ड फोटोज से इंटरनेट पर धमाल मचा रहीं हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी एक बेहद बोल्ड बिकिनी फोटो शेयर की है. जिसमें में वो स्ट्राइप्ड व्हाइट-ब्लू बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. वहीं बंदगी ने रिवीलिंग बिकिनी में बेहद सिजलिंग पोज भी दिया है. उनकी ये फोटो पुल के पास की है. अपनी बिकिनी फोटो शेयर करते हुए बंदगी ने लिखा- ‘एक बिकिनी पिक्चर के बिना वैकेशन ही क्या है?’… इस कैप्शन के साथ बंदगी ने #bandgikalra #bikini #bikinigoals जैसे हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है.

बंदगी कालरा का ये हॉट लुक फैंस खूब पसंद कर रहें, उनका मस्त अंदाज बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. वैसे भी बंदगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन ऐसे ही हॉट पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं.

आपको बता दे बंदगी कालरा ने ‘बिगबॉस 11’ में बतौर कॉमनर एंट्री ली थी. बिग बॉस के घर में ही वो कंटेस्टेंट पुनीश के साथ अपनी नजदीकियों और लव स्टोरी की वजह से काफी चर्चा में रही थीं. दोनों का खुल्लम खुल्ला रोमांस देखकर सलमान खान ने भी उन्हें टोकते हुए कहा था कि ये फैमिली शो है, इसलिए अपने जज्बातों को काबू में रखें. बिग बॉस शो से बाहर आने के बाद उन्होंने पुनीश के साथ एक म्यूजिक वीडियो भी शूट किया था.

बंदगी कालरा की हाइट और फिटनेस किसी प्रफेशनल मॉडल से कम नहीं है. बिग बॉस के ग्यारहवें सीजन में कंटेस्टेंट बनकर आने से पहले वो मॉडलिंग किया करती थीं.

रिपोर्टर-आभा यादव