Breaking News

सबसे बड़ा चुनावी धमाका: अध्यक्ष पद के इस प्रत्याशी ने अनुराग यादव को दिया समर्थन

लखनऊ, उत्तर प्रदेश मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति के इस बार होने जा रहे चुनाव को लेकर अब तक का सबसे बड़ा चुनावी धमाका सामने आया है। अध्यक्ष पद के मजबूत प्रत्याशी अनुराग यादव के खिलाफ लड़ रहे सात प्रत्याशियों में से एक प्रत्याशी ने स्वयं अनुराग यादव को अपना समर्थन देने की घोषणा की है। उन्होने अपने समर्थकों से अध्यक्ष पद पर अनुराग यादव को जिताने की अपील भी की है।

अब जब उत्तर प्रदेश मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति के लिये होने जा रहे चुनाव में मतदान के लिये 24 घंटे भी नही रह गयें हैं। ऐसे समय मे अध्यक्ष पद के मजबूत प्रत्याशी अनुराग यादव ने चुनावी रणनीति के तहत मौके पर चौका लगाकर अपनी स्थिति बहुत अच्छी कर ली है। अध्यक्ष पद के लिए कुल आठ प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं। निवर्तमान अध्यक्ष हेमंत तिवारी, मनोज मिश्रा, प्रभात कुमार त्रिपाठी, शशीनाथ दुबे, देवकीनंदन मिश्रा, विक्रम राव, अमरेंद्र कुमार सिंह और अनुराग यादव अध्यक्ष पद के  उम्मीदवार हैं।

मतदान से ठीक पहले अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर बड़ा उलट फेर हुआ है। अचानक बदले घटनाक्रम में अध्यक्ष पद प्रत्याशी विक्रम राव ने अध्यक्ष पद के मजबूत दावेदार अनुराग यादव को अपना समर्थन देने की घोषणा कर सबको चौंका दिया है। उन्होने अपने समर्थकों से खुली अपील करते हुये कहा है कि अध्यक्ष पद के लिये मुझे वोट न देकर आप अनुराग यादव को वोट दें  और अनुराग यादव का सपोर्ट करें।

अध्यक्ष पद प्रत्याशी विक्रम राव के खुला समर्थन करने से अभिभूत अध्यक्ष पद प्रत्याशी अनुराग यादव ने  विक्रम राव के प्रति ह्दय से आभार व्यक्त करते हुये कहा है कि चुनाव के अंतिम दौर में मिला यह समर्थन बहुत ही महत्वपूर्ण है, जिसने हमारी जीत को सौ प्रतिशत  सुनिश्चित कर दिया है। उन्होने कहा कि वर्तमान व्यवस्था में परिवर्तन के लिये भाई विक्रम राव खुलकर मेरे साथ आ गयें हैं। मैं उनका ह्रदय से आभारी हूं। उन्होने दावा किया है कि अभी ऐसे बहुत से साथी हैं, जो मेरे संपर्क में हैं और कई पत्रकार साथी बिना सामने आये मुझे वोट दे रहें हैं।

उत्तर प्रदेश मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति के इस बार होने जा रहे चुनाव में अध्यक्ष पद प्रत्याशी विक्रम राव के खुलकर अनुराग यादव के समर्थन में आ जाने से चुनावी घटनाक्रम में बहुत बड़ा परिवर्तन आया है, जिसका सीधा असर वोटरों पर पड़ेगा। जहां एक ओर अब अध्यक्ष पद प्रत्याशी विक्रम राव के सपोर्टर अनुराग यादव के पक्ष में वोट करेंगे,  वहीं दूसरी ओर वर्तमान व्यवस्था से नाखुश पत्रकारों का वोट अब एकमुश्त अध्यक्ष पद प्रत्याशी अनुराग यादव के पक्ष में जाने की संभावना कई गुनी बढ़ गई है।