Breaking News

ये हैं ‘‘बाइकिंग क्वींस’’ करेंगी तीन महाद्वीपों में 25 देशों की यात्रा

नयी दिल्ली,  ‘‘बाइकिंग क्वींस’’ के नाम से मशहूर गुजरात के सूरत की रहने वाली तीन महिलाएं पांच जून से तीन महाद्वीपों में 25 देशों की 90 दिनों की यात्रा शुरू करेंगी। इस यात्रा के दौरान ‘बाइकिंग क्वींस’ कई सरकारी अधिकारियों और विभिन्न देशों के गणमान्य लोगों से भी मिलेंगी।

उत्तर प्रदेश को इतने नए आईएएस अफसर मिले,देखे लिस्ट…

गूगल ने भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर की ये बड़ी गलती

अपनी यात्रा के दौरान तीनों महिलाएं 25,000 किमी की दूरी तय करेंगी। उन्हें इस यात्रा पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी में हरी झंडी दिखा कर रवाना करेंगे और यह लंदन में संपन्न होगी। यह समूह अपनी यात्रा के दौरान नेपाल, म्यामां, थाइलैंड, लाओस, चीन, किर्गिस्तान, उजबेकिस्तान, कजाखस्तान, रूस, लातविया,लिथुआनिया, बेलारूस, पोलैंड, चेकोस्लोवाकिया, जर्मनी, आस्ट्रिया, स्विट्जरलैंड, नीदरलैंड, बेल्जियम, फ्रांस, स्पेन और मोरक्को से होकर गुजरेगा।

दुनिया में पैदा हुई एक ऐसी बच्ची,जिसका….

कल से बदल जाएंगे ये नियम,आपकी जिंदगी पर होगा सीधा असर…

बाइकिंग क्वीन की संस्थापक सारिका मेहता ने कहा, ‘‘हां, मैं अपनी तैयारियों को लेकर बहुत खुश हूं।’’ इस यात्रा में उनके साथ जीनल शाह और रूताली पटेल भी होंगी। दो बच्चों की मां और क्लिीनिकल साइकोलॉजिस्ट ने 2016 में 10 देशों की यात्रा कर ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ अभियान का संदेश फैलाया था।

कारोबारियों के लिए बड़ी खुशखबरी….

सरकार बेचेगी इतना सस्ता एसी, 40% कम आएगा बिजली का बिल

बैंक ने पैसे के लेनदेन के नियम में किया ये बड़ा बदलाव…..

खेसारी लाल यादव संग सपना चौधरी का ये वीडियो देखा जा रहा बार-बार

रेल यात्रियों को मिलेंगी ये खास सुविधाएं…