Breaking News

बिम्सटेक राष्ट्र प्रमुखों के साथ, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की महत्वपूर्ण बैठक

नयी दिल्ली,  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने आये नेताओं एवं बिम्सटेक राष्ट्र प्रमुखों से महत्वपूर्ण द्विपक्षीय बैठक की।श्री मोदी अन्य राष्ट्राध्यक्षों के अलावा बंगलादेश और श्रीलंका के राष्ट्रपति के साथ भी चर्चा की।

दुनिया में पैदा हुई एक ऐसी बच्ची,जिसका….

श्री मोदी ने ट्वीट किया,“शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करने के लिए राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरीसेना को धन्यवाद। मैं भारत-श्रीलंका के बीच संबंधों को और प्रगाढ़ बनाने को लेकर आशान्वित हूं। हमारी बैठक अत्यंत लाभदायक रही।”प्रधानमंत्री ने बंगलादेश के राष्ट्रपति मोहम्मद अब्दुल हमीद से भी मिले और आपसी हितों के मुद्दों पर चर्चा की। उन्होंने भूटान के प्रधानमंत्री लोतेय शेरिंग से भी विचार-विमर्श किया।

कल से बदल जाएंगे ये नियम,आपकी जिंदगी पर होगा सीधा असर…

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने ट्वीट किया,“प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूटान के प्रधानमंत्री लोतेय शेरिंग के साथ द्विपक्षीय प्रतिबद्धताओं पर चर्चा की और पनबिजली एवं साझेदार के रूप में विकास पर विशेष ध्यान देने पर सहमति जतायी।” मोदी के नेपाल के प्रधानमंत्री के पी शर्मा ओली से चर्चा के बाद प्रवक्ता ने ट्वीट किया,“मित्र देश नेपाल की ओर से शुभकामनाएं। नेपाल के प्रधानमंत्री के पी शर्मा ओली की ओर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को रूद्राक्ष भेंट किया गया।”

कारोबारियों के लिए बड़ी खुशखबरी….

उन्होंने आगे लिखा, “दोनों देशों ने संबंधों को और प्रगाढ़ बनाने के लिए भी प्रतिबद्धता जतायी।”प्रधानमंत्री ने राजयनिक संबंधों को बढ़ाने के क्रम में मॉरीशस के प्रधानमंत्री प्रविन्द जगन्नाथ के साथ बैठक की।प्रवक्ता ने ट्वीट किया,“मॉरीशस के प्रधानमंत्री प्राविन्द जगन्नाथ ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ बैठक की जिसमें विकास में सहयोग सहित कई द्विपक्षीय मुद्दों पर चर्चा की गयी। ‘

बैंक ने पैसे के लेनदेन के नियम में किया ये बड़ा बदलाव…..

खेसारी लाल यादव संग सपना चौधरी का ये वीडियो देखा जा रहा बार-बार

रेल यात्रियों को मिलेंगी ये खास सुविधाएं…

मोदी सरकार बेचेगी सस्ते AC,ऑनलाइन करें बुक..

रेलकर्मियों के लिए बड़ी खुशखबरी…

दुनिया में पैदा हुआ था ये अनोखा बच्चा,अब हुआ ऐसा चमत्कार…

गोशाला में इस युवक ने किया कई गायों के साथ रेप…