Breaking News

BJP सासंद ने पूछां सर जी, अब कृपया हमें बतायें कि कौन पप्पू है और वास्तव में कौन साबित हुआ

पटना, भारतीय जनता पार्टी  के सांसद एवं अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणाम पर कांग्रेस को बधाई देते हुये आज कहा कि पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर अपना करिश्मा दिखा दिया है। सिन्हा ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहाए सर जी अब कृपया हमें बतायें कि कौन पप्पू है और वास्तव में कौन फेकू साबित हुआ है। सर जी ताली कैप्टन को तो गाली भी कैप्टन को।

भाजपा सांसद ने कहाए श्क्या आप श्री गांधी और उनकी मां सोनिया गांधी के बारे में नहीं सोचते कि उनके लिए ऐसे शब्द का प्रयोग किया गयाए जो असंवैधानिकए अनैतिक और गैर कानूनी है। इस कथन की सभी ने निंदा की। सिन्हा ने कहा कि वह विजनरी राहुल गांधी, आर. एस. सुरजेवालाए शक्ति सिंह गोहिल, आर. के. आनंद एवं के. सी. वेणुगोपाल समेत उनकी पूरी टीम को धन्यवाद देते हुये कहा, मेरे इस ट्वीट को सही संदर्भ में ग्रहण किया जाना चाहिए क्योंकि प्रतिद्वंद्वी हमारे दुश्मन नहीं हैं।

वह भी हमारे ही समाज और देश के हैं। लोकतंत्र जिन्दाबाद…। उल्लेखनीय है कि भाजपा सांसद ने कल अपने ट्वीट में कहा थाए जिनकी हार  हुई है उन्हें उनके अहंकार और कमजोर प्रदर्शन के लिए धन्यवाद। उनके प्रति मेरी गहरी संवेदना है।