Breaking News

इस विधायक ने बीच सड़क पर महिला को लात-घूंसों से पीटा….

अहमदाबाद, भारतीय जनता पार्टी के विधायक बलराम थावाणी और उसके समर्थकों ने मिलकर महिला के साथ जमकर मारपीट की. घटना गुजरात के नरोडा की है.

फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई बंपर सेल,मिल रहा है भारी डिस्काउंट

बीच सड़क पर महिला को लात मारने वाला शख्स कोई और नहीं गुजरात की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी का विधायक है. इनका नाम है बलराम थवानी. वीडियो में बीजेपी विधायक की ओर से महिला की पिटाई के क्लिप को देखकर आप भी सिहर जाएंगे. गुजरात में वायरल हुए इस वीडियो ने सनसनी मचा दी है.

उत्तर प्रदेश को इतने नए आईएएस अफसर मिले,देखे लिस्ट…

वीडियो के वायरल होने के बाद अब विधायक जोश में गलती होने की दलील दे रहे हैं. एनसीपी की महिला नेता से मारपीट पर अफसोस जताते हुए बीजेपी विधायक बलराम थवानी ने कहा है कि मुझसे गलती हुई है, इसके लिए मैं माफी मांगता हूं. थवानी ने कहा कि मैं 22 साल से राजनीति में हूं, पहले कभी ऐसा नहीं हुआ और ये मारपीट जानबूझकर नहीं की गई. थवानी ने कहा कि मैं महिला से अपनी गलती जाहिर करूंगा और माफी मांगूंगा.

गूगल ने भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर की ये बड़ी गलती

मामला पानी की पाइपलाइन को लेकर था, जिसकी शिकायत लेकर महिला अहमदाबाद की नरोदा विधानसभा सीट से विधायक थवानी के पास गई थी. लेकिन जनता के प्रतिनिधि उनकी शिकायतों का कैसे निपटारा करते हैं. ये अहमदाबाद को लोगों ने साक्षात देख लिया. सड़क पर महिला को गिराकर पहले विधायक के आदमी ने थप्पड़ मारे, फिर खुद विधायक ने लात मारी. महिला चीखती-चिल्लाती रही.

दुनिया में पैदा हुई एक ऐसी बच्ची,जिसका….

बीजेपी विधायक को अपने किए पर तो जरा भी शर्म नहीं आई, लेकिन सोशल मीडिया के जमाने में जब उनकी ये करतूत पूरे गुजरात के लोगों ने देख ली तो वो माफी मांगकर मामला रफा दफा करने की कोशिश में हैं. अब विधायक अफसोस जाहिर कर महिला से माफी मांगने की बात कर रहे हैं.

कल से बदल जाएंगे ये नियम,आपकी जिंदगी पर होगा सीधा असर…

कारोबारियों के लिए बड़ी खुशखबरी….

सरकार बेचेगी इतना सस्ता एसी, 40% कम आएगा बिजली का बिल

बैंक ने पैसे के लेनदेन के नियम में किया ये बड़ा बदलाव…..

खेसारी लाल यादव संग सपना चौधरी का ये वीडियो देखा जा रहा बार-बार

रेल यात्रियों को मिलेंगी ये खास सुविधाएं…

मोदी सरकार बेचेगी सस्ते AC,ऑनलाइन करें बुक..

रेलकर्मियों के लिए बड़ी खुशखबरी…

दुनिया में पैदा हुआ था ये अनोखा बच्चा,अब हुआ ऐसा चमत्कार…

गोशाला में इस युवक ने किया कई गायों के साथ रेप…

अगर आप के पास है ये चीज, तो मिल जाएगी ये सरकारी नौकरी….

इस रॉयल फैमिली में निकली वैकेंसी, 26 लाख होगी सैलरी