Breaking News

व्यक्ति नहीं विचार आधारित संगठन है बीजेपी

जबलपुर, भाजपा ही एक ऐसा दल है जो व्यक्ति नहीं विचार आधारित है।  यह बात भारतीय जनता पार्टी  की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह ने कही।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

उन्होने भाजपा को व्यक्ति नही विचार आधारित संगठन बताते हुए आज कहा कि इसी परिणाम है कि हमारे संगठन का प्रारम्भ तो है, पर अंत नही है, क्योंकि विचार कभी समाप्त नही होते हैं। राकेश सिंह ने  सदस्यता अभियान को लेकर आयोजित संभागीय बैठक में यह बात कहीं।उन्होंने कहा कि देश में अनेक राजनीतिक दल हैंए जो व्यक्ति आधारित हैं। जिसमें व्यक्ति प्रमुख और विचार गौण होते हैं और इसी कारण उस दल का विकास नहीं हो पाता।

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

उन्होंने कहा कि भाजपा ही एक ऐसा दल है जो व्यक्ति नहीं विचार आधारित है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रवाद हमारी विचारधारा का मूल हैए जिसमें देश प्रथम दल उसके बाद होता है। प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत ने बैठक में सदस्यता अभियान की समीक्षा करते हुए कहा कि भाजपा से आम जन जुड़ने को आतूर है। बड़ी संख्या में पार्टी के समर्थक सदस्य बनना चाहते हैं और यही कारण है कि सदस्यता अभियान की अंतिम तिथि 11 अगस्त से बढ़ाकर 20 अगस्त तक कर दी गई है।

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

उन्होंने सक्रिय सदस्य बनने के लिए प्रत्येक साधारण सदस्य को 25 सदस्य बनाने की बात करते हुए कहा कि पार्टी का सक्रिय सदस्य ही संगठन में पदाधिकारी बन सकेगा। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष श्री सिंह एवं प्रदेश संगठन महामंत्री श्री भगत के अलावा केंद्रीय मंत्री फग्गनसिंह कुलस्ते, पूर्व केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक, प्रदेश महामंत्री वीडी शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद गोंटिया, सांसद राव उदयप्रताप सिंह सहित अन्य नेता उपस्थित रहे।

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…

आखिर गोविंदा को क्यों करनी पड़ी दूसरी शादी….

पानी पीने के बाद खाली बोतल फेंके नहीं, इनको दें, मिलेंगे पांच रुपये….